Science & Tech.

जिओ दे रहा 100 जीबी फ्री डाटा, क्लिक करिए, जानिए और लपक लीजिये

नई दिल्ली। रिलायंस जिओ ने टेलिकॉम मार्केट में कैसी धूम मचाई? और टेलिकॉम कम्पनीज़ का क्या हाल किया? ये किसी से छिपा नहीं है। एक तरफ जहां दूसरी कम्पनीज़ के पास थे मनमर्जी दाम के इंटरनेट प्लैन्स। वहीं दूसरी तरफ जिओ के पास थे, सस्ते तो कभी-कभी फ्री डाटा प्लैन्स। एक के बाद एक ऑफर्स आते गए और सबका नंबर जिओ में बदलता गया। एक बार फिर से जिओ आपको फ्री इंटरनेट देने के मूड में हैं। लेकिन इस बार आपको घर से निकल कर रिलायंस रिटेल स्टोर तक जाना पड़ेगा और एक बेहतरीन चीज़ खरीदनी पड़ेगी। आपको ऑफर के बारे विस्तार से बताते हैं।

अगर आपको 100 जीबी फ्री इंटरनेट चाहिए तो आपको रिलायंस रिटेल स्टोर से ‘गूगल होम’ खरीदना होगा। इसके बाद 100 जीबी का डाटा आपके ‘माय जिओ’ अकाउंट में क्रेडिट कर दिया जाएगा। इस डाटा की वैधता 1 साल होगी। इस प्लान को अपने नेटवर्क पर एक्टिवेट करने के लिये आपको पहली बार में 149 रुपये का रीचार्ज कराना होगा। साथ ही अगर आप जिओ प्राइम मेंबर नहीं है तो बनने के लिए 99 रुपये का रिचार्ज और करना होगा। गूगल होम एक तरह का स्पीकर होता है। जिसमे आप डेली रूटीन रिकॉर्ड करने के साथ-साथ और भी कई तरह के फीचर्स का इस्तेमाल कर सकतें हैं।

जिओ के इस ऑफर का आनंद जिओ प्रीपेड यूज़र्स ही उठा सकतें हैं। इस डिवाइस की कीमत 9,999 रुपए और इसके मिनी होम की कीमत 4,499 रुपए है। इसे आप ऑनलाइन शॉपिंग साईट फ्लिपकार्ट के साथ-साथ 750 से ज्यादा रिटेल स्टोर्स से भी खरीद सकतें हैं।

=>
=>
loading...