Entertainment

श्रद्धा की शादी: श्रद्धा के पति उनको जिंदगी भर नज़्म सुना सकते हैं

मुंबई। बॉलीवुड की जिन एक्ट्रेस को देखकर आपको पहली नज़र में प्यार हो सकता है, उनमें श्रद्धा कपूर का नाम पहले नंबर पर है। श्रद्धा ‘आशिकी-2’ से बॉलीवुड में आईं और आते ही सबके दिलों पर छा गईं। देश के कई लड़के तो बस इसी ख़ुशी में जी रहें हैं कि श्रद्धा की अभी शादी नहीं हुई है। लेकिन उन लड़कों के लिए एक शोक समाचार हैं। श्रद्धा की शादी होने जा रही है। वो भी उस एक्टर से जिनका अभी हाल ही में तलाक हुआ है। नाम है, फरहान अख्तर।

सबके दिलों में फिट और बॉलीवुड में हिट श्रद्धा और फरहान को कई बार एक साथ घूमते देखा गया है। दोनों की दोस्ती ‘रॉक ऑन-2’ फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। ख़बरों की माने तो तभी से दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे। ख़बरें तो यहां तक आ रहीं थीं कि श्रद्धा कपूर की वजह से ही फरहान अख्तर ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिया था। अब बॉलीवुड के गलियारों से खबरें आ रहीं हैं कि फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर जल्द एक-दूसरे से शादी कर सकते हैं।

आपको पता ही होगा कि फरहान अख्तर मशहूर शायर, गीतकार जावेद अख्तर के बेटे हैं और खुद भी अच्छी शायरी-कविता लिखते-पढ़ते हैं। इसके साथ-साथ वो एक सिंगर, डायरेक्टर, राइटर और फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं। अगर दोनों की शादी होती है तो श्रद्धा, फरहान से जिंदगी भर गाने, शायरी, ग़ज़ल, नज़्म सुन सकती हैं।

=>
=>
loading...