International

मां ने अपनी ही बेटी को बेचा 1000 बार, लोग खरीदकर करते थे हैवानियत

नाबालिग बेटीसाभार इंटरनेट

नई दिल्ली। मां-बेटी का रिश्ता बहुत ही पवित्र होता है। लेकिन अगर मां अपने बेटी से जबरदस्ती गंदा काम करवाने लगे तो इससे ज्यादा घिनौना काम दुनिया में नहीं हो सकता। खबर ऐसी है कि सुनने के बाद आपका भी दिल दहल जाएगा। एक औरत अपनी ही नाबालिग बेटी की दलाली करती थी। अपनी ही बेटी को बार-बार बेचती थी। मां पैसों के लिए उसको ऐसे लोगों के हाथों बेचती, जो उससे गुलाम की तरह बरतते थे साथ ही उसकी साथ गंदा काम भी करते थे।

नाबालिग बेटी
साभार इंटरनेट

कसमीर लता नाम की यह महिला फिजी में रहती थी। लेकिन 2014 में न्यूजीलैंड आ गई। इस दौरान उसने अपनी बेटी को लगभग 1000 बार बेचा। न्यूजीलैंड हेराल्ड के मुताबिक कसमीर तीसरी इंसान है जिसको इस तरह के आरोप की वजह से पकड़ा गया है। कसमीर का वीजा खत्म हो गया तो उसने अपनी बेटी का एडमिशन स्कूल में नहीं कराया। उसे डर था कि इससे उसकी असलियत का पता सबको चल जाएगा।

कसमीर खुद पेशे से सेक्स वर्कर थी और अपनी बेटी से भी जबरन यही काम कराया करती थी। कसमीर ने यह घिनौना काम लड़की के 15 वें जन्मदिन पर शुरु किया था। कसमीर अपने क्लाइंट से बेटी की उम्र छुपाती थी। पहले तो यह महिला क्लाइंट्स को घर बुलाती थी। लेकिन बाद में वह अपने बेटी को होटल में भेजना भी शुरु कर दिया। लड़की इसी दौरान प्रेग्नेंट भी हो गई।

मां ने उसका अबॉर्शन भी कराया। और ये गंदा काम 18 महीने तक चलता रहा। एक दिन मौका पाकर नाबालिग लड़की घर से भाग गई और पुलिस के पास जा पहुंची। तब जाकर यह मामला खुला। कसमीर के साथ उसका पार्टनर भी पकड़ा गया। कसमीर को 6 साल की सजा हुई है लेकिन लोगों का मानना है कि यह सजा उसके अपराध के लिए बहुत कम है। वहीं उसके पार्टनर को अगले हफ्ते सजा सुनाई जाएगी।

=>
=>
loading...
Mohammad Faique
the authorMohammad Faique