IANS News

‘रूप की रानी..’ के 25 साल बाद सतीश ने बोनी से माफी मांगी

मुंबई, 16 अप्रैल (आईएएनएस)| फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ से निर्देशक के तौर पर अपना करियर शुरू करने वाले अभिनेता सतीश कौशिक ने फिल्म निर्माता बोनी कपूर से बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म के असफल होने के लिए 25 साल बाद माफी मांगी है।

कौशिक के ट्वीट पर प्रतिक्रिया जताते हुए फिल्म में खलनायक का किरदार निभा चुके अभिनेता अनुपम खेर ने उनका समर्थन किया है।

अनुपम ने ट्वीट में कहा, मेरी ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ से बहुत सारी अच्छी यादें जुड़ी हैं, जिसने 25 साल पूरे कर लिए हैं। शैतान की कसम! मुझे हमेशा इस फिल्म और बोनी कपूर, सतीश कौशिक, अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ और श्रीदेवी के साथ काम करने को लेकर गर्व रहेगा। कुछ विफलताओं में बड़ी सफल कहानियां होती हैं।

इससे पहले कौशिक ने सोमवार को ट्वीट किया था, 25 साल पहले बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म असफल हुई, लेकिन यह मेरी पहली कोशिश थी और यह फिल्म हमेशा दिल के करीब रहेगी। मैडम श्रीदेवी को याद करते हुए मैं बोनी कपूर से माफी मांगता हूं, जिन्होंने मुझे एक मौका दिया, लेकिन फिल्म के बाद सब खराब हो गया।

उन्होंने फिल्म का पोस्टर भी साझा किया, जिसमें अनिल कपूर, श्रीदेवी, जैकी श्रॉफ और अनुपम खेर नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का बजट उस समय के हिसाब से काफी ज्यादा था, लेकिन फिल्म उम्मीदों पर खरा नहीं उतरी।

कौशिक के ट्विटर पोस्ट पर उपयोगकर्ताओं की मिश्रित प्रतिक्रिया मिली। कुछ उपयोगकर्ता उनसे सहमत नजर आए तो कुछ ने फिल्म में अपनाई गई तकनीक की सराहना की।

कौशिक ने कहा, 25 साल बाद इस पर अच्छे या बुरे की बात नहीं है। आप एक बहुत ही सफल व्यक्ति हो सकते हैं, लेकिन अपनी विफलताओं को स्वीकारें और मैं आपको आश्वासन देता हूं कि आप अधिक सफल होंगे।