Regional

पड़ोसी लड़के से था 9वीं क्लास की छात्रा का अफेयर, भाई ने गुस्से में किया ये काम

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग छात्रा को उसके ही भाई और पिता ने पीट-पीटकर मार डाला। लड़की का कसूर सिर्फ इतना था कि वह गांव के ही रहने वाले एक युवक से प्यार कर बैठी थी। दोनों अक्सर छुप-छुपकर मिलते थे। इस बात की जानकारी उसके भाई को हो गई थी। पहले तो उसने अपनी बहन को समझाया। जब वह नहीं मानी तो उसने अपने पिता के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। वारदात के बाद दोनों ने गांव के श्मशान भूमि में उसकी लाश फूंक दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चिता से शव निकाला। इससे पहले शव करीब 70 फीसदी जल चुका था। वारदात के बाद से किशोरी के परिजन घर से फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार, मडंवा बंशीपुर गांव की कक्षा 9 की छात्रा का पड़ोस में रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जानकारी होने पर परिजनों ने दोनों के मिलने पर पाबंदी लगा दी थी। फिर भी दोनों चोरी-छिपे मिलते रहे। 9 अप्रैल को स्कूल में वार्षिकोत्सव था। छात्रा ने भी इस में भाग लिया था। वार्षिकोत्सव समाप्त होने के बाद युवती अपने प्रेमी से मिलने मोबाइल टावर पर चली गई।

पीछे से छात्रा के पिता और भाई भी जानकारी मिलने पर उसके पीछे चले गए थे, लेकिन छात्रा पिता और भाई को टावर पर नहीं मिली। बाद में काफी देर बाद युवती अपने घर पहुंची। इसके बाद युवती के पिता-भाई ने उसे जमकर पीटा जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने आनन-फानन में गांव की ही जमीन पर शव का अंतिम संस्कार कर दिया। इस बीच गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के भाई और पिता को हिरासत में लेने के साथ ही पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस ने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।