Entertainment

एक्टिंग छोड़ खेती कर रहा ये एक्टर, 25 से अधिक टीवी सीरियल्स में किया है काम

मुंबई। टेलीविजन की दुनिया के मशहूर एक्टर राजेश कुमार एक्टिंग से दूरी बनाकर खेती कर रहे हैं। राजेश इन दिनों बिहार के एक छोटे से गांव ‘बर्मा’ को स्मार्ट विलेज बनाने में जुट गए हैं। आध्यात्मिक खेती के ज़रिये राजेश ने इस गांव तस्वीर बदलनी शुरू कर दी है।

बता दें कि राजेश ने 25 से अधिक टीवी सीरियल्स में काम किया है। उन्हें टीवी पर हर तरह के रोल किए हैं। हालांकि उनकी कॉमेडी को ख़ासा पसंद किया जाता है। उन्होंने एक महल हो सपनो का, देश में निकला होगा चांद, खिचड़ी, शरारत, कॉमेडी सर्कस, मिस्टर एन्ड मिसेज इलाहाबाद वाले, नीली छतरी वाले, बड़ी दूर से आए हैं और हम किसी से कम नहीं जैसे मशहूर टीवी सीरियल्स में काम किया है। हाल ही में राजेश ने साराभाई वर्सेज़ साराभाई की वेब सीरीज़ में भी नज़र आए थे।

एक इंटरव्यू में राजेश ने बताया कि जब वह एक दिन आम के पेड़ के नीचे बैठे हुए थे तो उन्हें यह आइडिया आया कि उन्हें बर्मा के हालात सुधारने के लिए काम करना चाहिए। जब वह बर्मा पहुंचे तो उन्होंने देखा कि वहां पानी, बिजली की भी व्यवस्था नहीं है। इसके बाद उन्होंने बिजली और पानी की व्यवस्था के लिए गांव वालों की मदद की। अब वह धीरे-धीरे इस गांव के हालात सुधारने का काम कर रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH