Regional

8 साल की दिव्यांग बच्ची को घर से उठा ले गया 12 साल का लड़का, किया रेप

सीवान| एक ओर जहां पूरा देश रेप की घटनाओं को लेकर उद्वेलित है, वहीं बिहार के सीवान जिले के गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र में भी एक दिव्यांग नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में हालांकि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पीड़िता के पड़ोसी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार, गोरेयाकोठी के एक गांव में शनिवार की शाम पीड़िता को घर में अकेली पाकर पड़ोस का ही एक लड़का आठ वर्षीय दिव्यांग लड़की को उसके घर से उठाकर अपने घर ले गया और उसके साथ रेप कर फिर वापस उसे उसके घर में छोड़ दिया।

पीड़ित छात्रा के परिजनों का कहना है कि पीड़िता की मां अपने छोटे बेटे को लेकर डॉक्टर के पास गई थी और पीड़िता घर में अकेली थी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पीड़िता को घायल अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

इधर, पीड़िता के बयान पर सीवान के महिला थाना में रेप की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। सीवान महिला थाना की प्रभारी मंजु सिंह ने सोमवार को बताया कि इस मामले में नामजद आरोपी गांव के ही साबिर हुसैन के 12 वर्षीय पुत्र को रविवार की रात को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH