SpiritualTop News

2500 रु में करिए माता वैष्णो देवी के दर्शन, ट्रेन टिकट, होटल, नाश्ता तक है शामिल

नई दिल्ली। वैष्णो देवी हिंदुओं के प्रमुख धार्मिक स्थलों में से एक है। हर किसी की ये इच्छा होती है कि वह जीवन में एक बार माता रानी के दर्शन जरूर करे। अगर आप भी इन गर्मियों में माता वैष्णों देवी के दर्शन करने का प्लान बना रहे हैं तो तो आपको रेलवे की ओर से जारी किये कुछ खास पैकेज का फायदा उठाना चाहिए, जिससे आप महज 2500 रूपये में वैष्णों देवी की सम्पूर्ण यात्रा कर लेंगे। 2500 रु में ट्रेन टिकट, होटल, नाश्तासब कुछ शामिल हैं।

2500 रु में आईआरसीटीसी आपको 4 दिन और 3 रात का टूर पैकेज दे रही है जिसमें आईआरसीटीसी के गेस्ट हाउस में ठहरना और 2 दिन का ब्रेकफास्ट मिलेगा। ये पैकेज आईआरसीटीसी एक व्यक्ति के लिए 2,500 रुपए में दे रही है। इसमें आपको ट्रेन की कंफर्म टिकट से लेकर होटल और यात्रा पर्ची 2,500 रुपए में मिल जाएगी।

अगर आप 2 एडल्ट और एक बच्चे के लिए पैकेज लेते हैं तो यही पैकेज आपको 1907 रुपए में एक व्यक्ति के लिए मिल जाएगा, लेकिन ये टूर पैकेज सिर्फ दिल्ली से मिलेगा और ट्रेन नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से मिलेगी। ट्रेन का टिकट स्लीपर क्लास का होगा।

आपको बता दें कि गर्मियों की छुट्टी वैष्णों देवी की यात्रा के लिए पीक सीजन होता है ऐसे में ट्रेन की कंफर्म टिकट मिलना काफी मुश्किल होता है। ऐसे में हम तो आपसे यही कहेंगे कि आप भी आईआरसीटीसी के इस ऑफर का लाभ उठाते हुए माता रानी के दर्शन कर आइए।