Odd & Weird

ट्रेन में संबंध बना रहा था प्रेमी जोड़ा, लोग बनाते रहे वीडियो लेकिन नहीं रुका गंदा काम

ट्रेनप्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली। अक्सर आपने सुना होगा कि प्यार करते समय लोग सबकुछ भूल जाते है। उनके आस पास क्या हो रहा है इस बात का उन्हें ज़रा भी इल्म नहीं होता। ऐसा ही एक वाकया चलती ट्रेन में हो गया जहां प्रेमी जोड़े प्यार में इस कदर डूबे की उन्हें जमाने की खबर न रही। केटरहैम स्टेशन पर यात्री उस समय हैरत में पड़ गए जब एक कपल को  ट्रेन में  संबंध बनाते देखा।

ट्रेन
(साभार इंटरनेट)

ट्रेन स्टेशन पर रुकी हुई थी। सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह है कि कपल को यह पता था कि लोग इन्हें देख रहे हैं। फिर भी ये दोनों एक दूसरे के प्यार में इस कदर डूबे थे कि इन्होंने लोगों की परवाह नहीं की। ‘मेट्रो यूके’ की खबर के मुताबिक, फुटेज में देखा जा सकता है कि ट्रेन की खिड़की के पास यह जोड़ा एक दूसरे के प्यार में मशगूल है और लोग इन दोनों का वीडियो बनाते हुए इन्हे चीयर भी कर रहे हैं।

ट्रेन
(साभार इंटरनेट)

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस के प्रवक्ता ने मेट्रो यूके को बताया, ‘हमें इस बारे में जानकारी है कि इन दिनों ट्रेन में महिला-पुरुष का वीडियो ऑनलाइन सर्कुलेट हो रहा है। ‘हालांकि, इस मामले में अभी तक जांच चल रही है पर फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

=>
=>
loading...
Mohammad Faique
the authorMohammad Faique