IANS News

डीएलएफ फाउंडेशन ने गुड़गांव महिला हॉकी टीम को दिए अत्याधुनिक हॉकी किट

गुरुग्राम , 14 अप्रैल (आईएएनएस)| गुरुग्राम में महिला खेल को बढ़ावा देने और महिला खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से डीएलएफ फाउंडेशन ने शनिवार को गुरुग्राम महिला हॉकी टीम को 54 अत्याधुनिक हॉकी किट वितरित किए। यह किट महिला हॉकी टीम के जूनियर, सब-जूनियर और सीनियर टीमों को दी गई।

गुरुग्राम के उपायुक्त विनय प्रताप सिंह, जिला खेल अधिकारी पारस राम, गुरुग्राम महिला हॉकी टीम के कोच अशोक पवार, हरियाणा राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन प्रीती भारद्वाज, डीएलएफ फाउंडेशन के सीईओ विनय साहनी और कार्यक्रम निदेशक गायत्री पॉल एवं अन्य वरिष्ठ अतिथि इस मौके पर उपस्थित रहे।

इस अवसर पर गुरुग्राम के उपायुक्त विनय प्रताप सिंह ने कहा कि, इस पहल के लिए किए गए अनुरोध के लिए मैं डीएलएफ फाउंडेशन को बहुत बहुत धन्यवाद देना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि यह लड़कियों को लाभान्वित करने में काफी मदद करेगी और हॉकी तथा अन्य खेलों में लड़कियों की अधिक भागीदारी को भी प्रोत्साहित करेगी।

डीएलएफ फाउंडेशन के सीईओ विनय साहनी ने कहा, महिला हॉकी खिलाड़ी इस शहर की गौरव हैं और नए खिलाड़ियों के लिए प्रेरणास्रोत हैं। यह पहल खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने का हमारा प्रयास है तथा अधिक से अधिक महिलाओं को खेल को अपना प्रोफेशन बनाने के लिए बढ़ावा देना है।

=>
=>
loading...