Entertainment

मनीष मल्होत्रा ने श्रीदेवी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोले- मौत से पहले…

मुंबई। शुक्रवार को दिवंगत बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी को 65वे नेशनल फिल्म अवॉर्ड में बेस्ट एक्ट्रेस के नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया। श्रीदेवी की उनकी आखिरी फिल्म ‘मॉम'(2017) के लिए ये अवॉर्ड दिया गया। ऐसे में उनके कई करीबियों ने कहा कि काश वह इस दुनिया में होतीं। अचानक हुई उनकी मौत से पूरे देश को सदमा लगा।

बॉलीवुड सिलेब्रिटीज के लिए भी इस पर यकीन करना मुश्किल था। श्रीदेवी को दुनिया छोड़े एक महीने से ज्यादा हो गया लेकिन उनके चाहने वाले आज भी उनके होने का अहसास करते हैं।

मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी को लेकर बेहद खास खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि मौत से पहले श्रीदेवी ने उनसे बात की थी। मनीष और श्रीदेवी काफी अच्‍छे दोस्‍त थे और वे अक्‍सर श्रीदेवी की फोटो समय-समय पर शेयर करते रहते थे। हाल ही में उन्‍होंने बताया कि जिस रात श्रीदेवी मौत हुई तब भी उन दोनों की बात हुई थी।

मनीष ने बताया कि उनकी फैमिली के साथ उनका बॉन्ड काफी अच्छा रहा है। वह अपने हर करीबी रिश्ते को 200% देती थीं इसी के चलते वह बोनी, खुशी और जाह्नवी की बेस्ट फ्रेंड बन गईं। उन्होंने यह भी बताया कि जिस रात उनकी मौत हुई तब भी उन दोनों की बात हुई थी। उनकी बातों में जाह्नवी की फिल्म, शादी में खुशी कितनी सुंदर लग रही थी से लेकर उन्होंने उस दिन क्या खाया, इसका भी जिक्र था।

उन्होंने आगे यह भी कहा कि उनके चले जाने के इतने दिनों बाद भी मुझे उम्मीद रहती है कि मेरे फोन की घंटी बजेगी और वह मुझसे किसी आउटफिट या किसी प्रोजेक्ट के बारे में बात करेंगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH