Entertainment

जेल में सलमान ने आसाराम को बताई अपने मन की वो बात, जो अभी तक थी राज़

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को हाल ही में जोधपुर की एक कोर्ट से काला हिरण शिकार में जमानत मिल गई। हालांकि जमानत मिलने से पहले सलमान को दो दिन जोधपुर की सेंट्रल में बिताने पड़े। सलमान को जेल की बैरक नंबर दो में रखा गया था। इसी बैरक में दो लड़कियों से रेप के आरोपी आसाराम भी थे। पहले से बताया जा रहा था कि जेल में सलमान की आसाराम से स्वास्थ्य से जुड़े कुछ मुद्दों पर बात भी हुई है। अब इस बात का खुलासा हो गया है कि दोनों के बीच क्या बातें हुई थीं।

सलमान सिरदर्द की बीमारी से जूझ रहे हैं। जेल में बंद आसाराम भी इसी बीमारी से पीड़ित हैं। दोनों की जब मुलाक़ात हुई तो आसाराम ने अपनी बीमारी के बारे में बताया। सलमान से कहा कि वह भी सिर दर्द की बीमारी से जूझ रहे थे। यह दर्द सुसाइड जैसा था।

सलमान ने कहा कि काफी दिनों तक उन्होंने पेन किलर लीं लेकिन कोई फायदा न हुआ इसके बाद रेगुलर एक्सरसाइज व अन्य उपचार से वह ठीक हुए। सलमान ने भी आसाराम को एक्सरसाइज करने की सलाह दी लेकिन वो नहीं माने।

इस बात का भी पता चला है कि सलमान को उम्मीद नहीं थी कि उन्होंने इतनी जल्दी जमानत मिल जाएगी। वह पूरे सात दिन जेल में बिताने की तैयारी करके आए थे। इस बीच जज के तबादले की भी खबर से वह काफी परेशान दिखे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH