Lifestyle

इस उम्र में जगती है महिलाओं में सबसे ज्यादा संबंध बनाने की इच्छा..

नई दिल्ली। सेक्स एक ऐसा शब्द है जिसे लोग सबके सामने बोलने से कतराते हैं। सेक्स के बारे में कोई बात नहीं करना चाहता है। कहीं इस शब्द को किसी ने सुन तो नहीं लिया। अगर किसी ने सुन लिया तो क्या होगा ? आखिर वो मेरे बारे में क्या सोचेगा और पता नहीं क्या क्या बातें लोगों के दिमाग में बैठी है। अक्सर लोगों में यह जिज्ञासा होती है कि आखिर किस उम्र में सेक्स करना ठीक होता है। अगर ऐसी ही कोई जिज्ञासा आपके मन में है, तो यकीनन यह न्यूज़ आपके लिए है।

आमतौर पर ये माना जाता है कि 20-22 साल की उम्र में सेक्स करने का सही समय होता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि महिलाएं किस उम्र में सबसे ज्यादा सेक्स करना पसंद करती हैं।

एक शोध के अनुसार यह पता चला है कि महिलाएं 30 से 35 की उम्र में सबसे अधिक संबंध बनाने की इच्छुक होती हैं क्योंकि इस समय उनको इस चीज का सुख लेने की आदत हो जाती है और जिसे पूरा करने के लिए वे अपने पति या बॉयफ्रेंड से लगातार ऐसा करने के लिए कहती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शादी करने का अंतिम समय उम्र के 30 से 35 साल के ही बीच माना जाता है क्योंकि इस समय लड़कियों में संबंध बनाने की इच्छा ज्यादा होती है इसलिए इस उम्र में शादी करने से आपको कई फायदे भी हो सकते है।

यह रिसर्च 2600 महिलाओं पर किया गया। इन महिलाओं से उनके ऑर्गेज्म सुख के बारे में भी पूछा गया। जब इन महिलाओं ने इसका जवाब दिया तो काफी चौंकाने वाली बात सामने आई। दरअसल, 35 साल से ज्यादा उम्र की जितनी भी महिलाएं इस रिसर्च में शामिल थीं। उन्होंने माना कि शारीरिक संबंध बनाने का सबसे अधिक मजा उन्हें अब मिल रहा है। उन्होंने इस उम्र में शारीरिक संबंधो को अच्छे से एन्जॉय किया और वो अपने शरीर को लेकर कॉन्फिडेंट भी दिखीं। महिलाओं की संबंध बनाने की इच्छा 35 से 40 के बीच पीक पर होती है। वह इस उम्र में अपनी सेक्स लाइफ से काफी संतुष्ट रहती हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH