BusinessHealth

इफको टोकियो जनरल इंश्योरेंस का एप लांच

नई दिल्ली, 3 अप्रैल (आईएएनएस)| प्रमुख जनरल इंश्योरेंस कंपनी इफको टोकियो जनरल इंश्योरेंस ने हाल ही में अपना इफको टोकियो कस्टमर सर्विस एप लांच किया, जो ग्राहकों के लिए काफी उपयोगी है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह मोबाइल एप आईओएस और एंड्रायड ऑपरेटिंग सिस्टम्स के 12 प्रमुख भारतीय भाषाओं में लांच किया गया है, ताकि विभिन्न क्षेत्रों के लोगों को बीमा की जानकारी आसानी से ऑनलाइन मुहैया कराई जा सके।

बयान के अनुसार, इस एप से मौजूदा ग्राहक अपने निजी कारों के मोटर नुकसान (ओडी) दावों के लिए एक त्वरित दावा निपटान (क्यूसीएस) प्रक्रिया शुरू कर सकेंगे। इस सुविधा के द्वारा कंपनी 50,000 रुपये तक के दावों का भुगतान 30 मिनट के अंदर कर देगी।

कंपनी के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी वारेंद्र सिन्हा ने कहा, भारत जैसे विविधता वाले देश में भाषा कई बार संचार में बाधा बन सकती है। स्मार्टफोन पर भी आप सामान्यत: अंग्रेजी या हिन्दी में संदेश भेजते और प्राप्त करते हैं। इसलिए हमने न सिर्फ मोबाइल एप पर, बल्कि अपनी वेबसाइट पर भी क्षेत्रीय भाषाओं में समर्थन जोड़ा है, ताकि यूजर्स को बीमा संबंधी सभी जानकारी सभी प्रमुख भाषाओं में ऑनलाइन मिल सके।

=>
=>
loading...