Top NewsUttar Pradeshलखनऊ

आज़म के बचाव में उतरे पूर्व सीएम, बीजेपी पर साधा निशाना

लखनऊ। सपा के मुस्लिम चेहरे और पूर्व मंत्री आज़म खान अगर योगी सरकार के निशाने पर हैं तो समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व पूर्व सीएम अब उनके बचाव में खुलकर सामने आ गये है। योगी सरकार ने जलनिगम में हुई भर्तियों के लिए पूर्व नगर विकास मंत्री आज़म खान पर निशाना साधा तो सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने कहा है कि प्रदेश में भाजपा सरकार बदले की भावना से विपक्ष को बदनाम करने का काम कर रही है।

अखिलेश य़ादव ने कहा कि योगी सरकार स्वच्छ, ईमानदार और धर्मनिरपेक्ष छवि के बड़े सपा नेता मो0 आजम खां को जानबूझ कर निशाने पर रखती है। यहां तक कि जल निगम की भर्तियों से उनका कोई लेना देना नहीं है। बावजूद इसके उनकी छवि बिगाड़ने की साजिशें रच रही है।

अखिलेश ने इस बहाने भाजपा पर भी निशाना साधा और कहा कि भाजपा सरकार केन्द्र में हो या राज्य में वो हर मोर्चे पर विफल साबित हुई हैं। समाज का हर वर्ग असंतुष्ट है। भाजपा सरकार नौकरी तो दे नहीं सकती, नौजवानों को बेरोजगार बनाने में आगे है। यही वजह है कि समाजवादी सरकार के समय की भर्तियों पर रोक लगाकर भाजपा ने अपनी विद्वेषपूर्ण मानसिकता का ही परिचय दिया है।

अखिलेश ने बीजेपी के रवैये को लोकतांत्रिक और राजनीतिक मूल्यों की गिरावट का उदाहरण दिया है। अखिलेश ने आजम के बचाव में खुलकर कहा कि विपक्ष के नेताओं को चुन-चुनकर अपमानित करने का काम किया जा रहा है। भाजपा की नीति और नियत में खोट है। उनका एजेण्डा गरीब, नौजवान, अल्पसंख्यक विरोधी है। यह भी नसीहत दी कि विपक्षी नेताओं पर झूठे इल्जाम लगाने वाली भाजपा को खुद अपने कारनामें देखने चाहिए।

वहीं अखिलेश ने निशाना साधा हुए कहा कि भाजपा सरकार राष्ट्रवाद का सिर्फ नारा देती है पर राष्ट्र निर्माण की युवा शक्ति के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने में उसे कोई संकोच नहीं है। अखिलेश यादव ने यह तक कह दिया कि जनता की निगाहों में अब भाजपा सरकार की साख गिर चुकी है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar