National

उप्र : नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगारों से 15 लाख रुपये ठगे

लखीमपुर खीरी, 28 मार्च (आईएएनएस/आईपीएन)। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में गोला चीनी मिल में नौकरी दिलाने के नाम पर एक

एक व्यक्ति ने कई लोगों को जाल में फंसा लिया और उनसे 15 लाख रुपये ठग लिए। पीड़ितों ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर आरोपी पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

कोतवाल संजय कुमार त्यागी ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है। जांच करने के बाद आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जाएगी।

ठगी का शिकार हुए गांव छितैनियां निवासी पवन कुमार, आशीष कुमार, अंकित, संदीप कुमार, कुंवरपुर निवासी मुकेश कुमार, बगहा, निवासी प्रमोद कुमार, नगर निवासी सत्य प्रकाश, संतोष सिंह, अवधेश सिंह, गगन सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि शाहजहांपुर जिले के आदर्शनगर रौजा निवासी एक व्यक्ति वर्तमान समय में गोला नगर में सिकन्द्राबाद रोड पर किराये के मकान में रह रहा है। आरोप है कि युवक ने चीनी मिल में नौकरी दिलाने के नाम पर उन लोगों से 15 लाख रुपये ठग लिए। सभी को बात करने के लिए अपने कई मोबाइल नम्बर भी दिए, चीनी मिल का सीजन समाप्त होने को है, लेकिन अब तक नौकरी नहीं मिली।

जब उन्होंने फोन मिलाया तो नम्बर बन्द मिला। मकान मालिक से पता चला कि आरोपी युवक मकान मालिक के यहां अपाचे बाइक 75 हजार रुपये में गिरवी रखकर कहीं चला गया। एक स्कूटी पवन कुमार निवासी छितैनियां के यहां छोड़ गया।

=>
=>
loading...