Entertainment

जानें करीना से किसने कहा, तुम्हे देखकर लगता है इंडिया में कुपोषण है

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों फिर से लाइमलाइट मे आने की कोशिश कर रही है। हाल ही में करीना कपूर खान ने मनीष मल्होत्रा के शो में सिंगापुर में रैंप वाक किया जिसमें वो एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ नजर आई है। जिसके बाद उनको फैंस ने बुरी तरह से सोशल मीडिया में ट्रोल करना शुरु कर दिया।

आपको बता दें कि करीना ने पहली बार कार्तिक के साथ रैंप वॉक किया है। इसी रैंप वॉक की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और लोगों ने करीना कपूर के लुक के लिए उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

करीना की एक फोटो अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स को करीना का यह लुक खास पसंद नहीं आया। दरअसल करीना ने जिस कलर और थीम की ड्रेस पहनी थी उसमें वे बेहद पतली नजर आ रही थीं। वहीं कार्तिक यहां ब्लैक कलर की शेरवानी और व्हाइट कलर की पेंट में नजर आए। शो में करीना और कार्तिक की जोड़ी काफी अच्छी लग रही थी।

एक यूजर ने करीना की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘कुछ खा लो… तुम्हें देखकर ऐसा लगा, कुपोषण है इंडिया में।’ कुछ यूजर्स ने उन्हें खाने-पीने की सलाह दे डाली तो कुछ ने उनकी उम्र पर निशाना साधा। इस यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘उम्र के साथ एक्ट्रेस बूढ़ी लगने लगती हैं। कईयों ने कार्तिक आर्यन और उनकी उम्र के फासले को गिना दिया।’

हालांकि ट्रोलर्स से इतर कई लोगों ने करीना की जमकर तारीफ की है। उन्होंने बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटिड अदाकाराओं में से एक बताया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH