Entertainment

बिपाशा-करण को बॉलीवुड सितारों ने शुभकामनाएं दीं

692727मुंबई। सुष्मिता सेन, प्रीति जिंटा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और लारा दत्ता भूपति जैसी बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों ने बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के लिए जीवन भर की खुशियों की कामना की। वे 30 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बिपाशा-करण ने गुरुवार को अधिकारिक तौर पर अपनी शादी की खबर की पुष्टि की थी।

बॉलीवुड के दिग्गजों ने दोनों सितारों को ट्विटर के माध्यम से शुभकामनाएं दीं। प्रीति जिंटा : बिपाशा और करण को बधाई। दोनों को हमेशा बहुत-सारा प्यार और खुशियां मिलें। आपके लिए बहुत खुश हूं। सुष्मिता सेन : खूबसूरत बिपाशा। आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं। नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं। लारा दत्ता भूपति : बिपाशा को बधाई। दोनों को प्यार। जिंदगी भर प्यार और खुशियां मिले। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा,आपको ‘बीबीजी’ बनते देखने का इंतजार नहीं कर सकती। बधाई हो।

जानकारी के मुताबिक, बिपाशा अपने खार स्थित आवास पर शादी करेंगी, जहां दोनों पक्षों के कुछ करीबी दोस्त और परिजन उपस्थित होंगे। बताया जा रहा है कि शादी का रिसेप्शन लोअर परेल के सेंट रेजिस में आयोजित किए जाने की योजना बनाई जा रही है। इसे पहले पैलेडियम होटल के रूप में जाना जाता था। बिपाशा की मेहंदी की रस्म जुहू में एक लाउंज बार विला 69 में 28 अप्रैल को आयोजित होगी। हालांकि अभी इन सबकी अधिकारिक तौर पर पुष्टि किया जाना बाकी है।

=>
=>
loading...