Sunday , 25 February 2018

Uttar Pradesh

झांसी में 5 साल की मूक-बधिर बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार

झांसी। जनपद के पूंछ थाना क्षेत्र के ग्राम महाराजगंज ढेरी में पांच साल की मासूम बच्ची से गांव के ही युवक द्व़ारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पीड़ित बच्ची को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा है। पुलिस के मुताबिक, पूंछ थाना क्षेत्र के ग्राम महाराजगंज ढेरी निवासी ... Read More »

मस्जिद में महिलाएं कर रही थीं ये काम, उलेमा ने जताया एतराज

बरेली। सऊदी अरब के मक्का के मस्जिद में मुस्लिम महिलाएं बोर्ड गेम खेलती दिखाई दीं तो उलेमा परेशान हो गए हैं। उलेमा ने महिलाओं के इस रवैया को इस्लाम के खिलाफ और गलत बताया है। महिलाओं का फोटो बोर्ड गेम खेलते हुए सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है। मक्का की मस्जिद नाबवी ... Read More »

मायावती का इन्वेस्टर्स समिट को लेकर सरकार पर हमला बोलीं- ये आयोजन फैशन शो जैसा था

लखनऊ | उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने गुरुवार को लखनऊ में संपन्न हुई इनवेस्टर्स समिट को लेकर सरकार की मंशा पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि यह सरकार के लिए एक फैशन शो की तरह था। लखनऊ में शुक्रवार को एक बयान जारी कर मायावती ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि ... Read More »

यूपीः उन्नाव में दलित लड़की को जिंदा जलाया

लखनऊ | उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में गुरुवार रात कुछ दरिंदों ने एक दलित लड़की को जिंदा जला दिया। मोनी (18) गुरुवार को साइकिल से सब्जी बाजार जा रही थी, तभी कुछ अज्ञात लोगों ने उसे रोक लिया और उसे घेरकर उस पर पेट्रोल उड़ेल दिया, इससे पहले कि वह कुछ समझ पाती, उसे आग के हवाले कर दिया गया। ... Read More »

गोरखपुर दंगाः सीएम योगी को मिली हाईकोर्ट से राहत, नहीं चलेगा कोई केस

इलाहाबाद। 2007 में हुए गोरखपुर दंगा मामले में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को इलाहाबाद हाईकोर्ट की तरफ से राहत की खबर मिली है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने योगी के खिलाफ दाखिल याचिका को खारिज कर दिया है। याचिका खारिज करते हुए इलाहाबाद हाइकोर्ट ने योगी पर मुकदमा नही चलाने का आदेश भी दिया है। इसके साथ ही कोर्ट ने दंगे ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates