Friday , 24 March 2017

Uttar Pradesh

रामनाईक ने योगी सरकार के कामकाज पर ये दिये जवाब

उत्तर प्रदेश, राज्यपाल राम नाइक, राम नाइक, दीक्षांत समारोह, योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल

कानपुर| उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाइक ने बुधवार को योगी सरकार के शुरुआती कामकाज को लेकर अपने विचार व्यक्त किए हैं।  वह कानपुर के चंद्रशेखर आजाद कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह की अध्यक्षता करने कैलाश भवन सभागार पहुंचे थे। राज्यपाल ने कहा कि नव नियुक्त मंत्रियों को चाय पर बुलाया था। सबसे अनुभव साझा किया और सही ढंग ... Read More »

विपक्षी एकता के सूत्रधार थे डॉ. लोहिया : नाईक

डॉ. राम मनोहर लोहिया, लोहिया की 107वीं जयंती, राज्यपाल राम नाईक, नाईक, राज्यपाल

लखनऊ । प्रखर समाजवादी नेता डॉ. राम मनोहर लोहिया की 107वीं जयंती के अवसर पर गुरुवार को राज्यपाल राम नाईक ने लोहिया पार्क में उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। नाईक ने लोहिया के विषय में बताते हुए कहा कि वह डॉ. लोहिया को करीब से जानते हैं। वह विपक्षी एकता के सूत्रधार थे। उन्होंने कहा, “वह विपक्षी एकता के सूत्रधार ... Read More »

शिक्षक टीशर्ट पहनकर स्कूल न आएं : योगी

उत्तर प्रदेश, मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी, आदित्यनाथ योगी, शिक्षक टीशर्ट पहनकर स्कूल न आएं, शिक्षक टीशर्ट, योगी

लखनऊ । उत्तर प्रदेश का कामकाज संभालने के बाद मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी एक्शन में नजर आ रहे हैं। मुख्यमंत्री ने स्कूल-कॉलेजों में शिक्षा का माहौल बेहतर करने को लेकर कई अहम निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने आदेश दिया है कि शिक्षक टीशर्ट पहनकर स्कूल न आएं और अपने लिबास का खास ख्याल करें। साथ ही स्कूल परिसर में मोबाइल के ... Read More »

उप्र के जल संसाधन मंत्री ने कमरे में खुद लगाई झाड़ू

जल संसाधन राज्यमंत्री, जल संसाधन मंत्री, उपेंद्र तिवारी, राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी, नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना, उत्तर प्रदेश, मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह

  लखनऊ । उत्तर प्रदेश के भूमि विकास और जल संसाधन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उपेंद्र तिवारी ने गुरुवार को स्वच्छता की मिसाल पेश करते हुए अपने विधान भवन के कमरे में बैठने से पहले कमरे को खुद झाड़ू से साफ किया। दरअसल जब राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी कार्यालय पहुंचे तब तक दफ्तर की सफाई नहीं हुई थी। इस पर उन्होंने खुद ... Read More »

नकल रोकने के लिए ऊपर से सख्ती की जरूरत : दिनेश शर्मा

राजधानी लखनऊ, उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा, दिनेश शर्मा, उपमुख्यमंत्री, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, शिक्षा विभाग

लखनऊ । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मेयर से उपमुख्यमंत्री बने डॉ. दिनेश शर्मा ने गुरुवार को अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया। प्रदेश में चल रही बोर्ड परीक्षाओं में जारी नकल को रोकने को लेकर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जब ऊपर से सख्ती की जाती है तो नीचे आपने आप सुधर जाता है। बीते बुधवार को मंत्रियों के बीच ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates