Saturday , 25 November 2017

Top News

BB-11: आकाश ने अर्शी को किया मजबूर, कहा- ये पहनो तो सही

मुंबई। बिग बॉस सीजन-11 जबरदस्त तूफानों और ग्लैमर से भरा हुआ है। लड़ाई हो या रोमांस इस घर में किसी भी चीज की कमी नहीं है।अभी कुछ ही दिनों पहले इस घर में बंदिगी कारला और पुनीश के बीच काफी हॉट सीन्स देखे गए थे जहां पुनीश ने बंदिगी से कपड़े उतारने तक की बात कह दी थी। तो वहीँ ... Read More »

बाराबंकी में बोले योगी, निकाय चुनाव के बाद जमीन के अवैध कब्जेदारों पर होगी कार्यवाई

बाराबंकी । यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में हो रहे निकाय चुनाव के तहत भाजपा प्रत्याशियों के लिए लगातार चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को दो जिलों के दौरे पर थे। इसी क्रम में शनिवार को योगी बाराबंकी समेत 3 जिलों के दौरे पर हैं जहां उन्हें भाजपा प्रत्याशियों के लिए चुनावी जनसभा ... Read More »

हाफिज सईद की रिहाई पर राहुल ने ली पीएम मोदी की चुटकी, बोले-नरेंद्रभाई बात नहीं बनी

गुजरात। गुजरात चुनाव में बेहद कम दिन रह गया है। भाजपा और कांग्रेस जीत का दावा कर रही है। ऐसे में दोनों दल अपनी तैयारी को अंतिम रूप देने में लगे हुए है। राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी पर हमला कर रहे हैं। उन्होंने शनिवार को 26/11 की बरसी से ठीक दो दिन पहले हमले का मास्टर माइंड आतंकी हाफिज ... Read More »

आजम की योगी को खुली चुनौती, बोले-मुझे गिरफ्तार करवाकर दिखाएं

रामपुर। समाजवादी पार्टी के बड़े नेता आजम खां ने एक बार फिर योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने मौलाना जौहर यूनिवर्सिटी को लेकर चल रहे विवाद पर कहा है कि अगर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगीजी में अगर हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करवाकर दिखाएं। इतना ही आगे कहा कि अभी वह चुप है लेकिन आगे विधानसभा में योगी सरकार ... Read More »

‘पद्मावती’ के समर्थन में उतरा बॉलीवुड, करेगा 15 मिनट का ‘ब्लैकआउट’

मुंबई | संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज को लेकर हो रहे विरोध के बीच ‘इंडियन फिल्म एवं डायरेक्टर्स एसोसिएशन’ (आईएफटीडीए) फिल्म एवं टेलीविजन उद्योग 20 अन्य निकायों के साथ मिलकर फिल्म के प्रति समर्थन जताने के लिए और “व्यक्तिगत रचनात्मकता और अभिव्यक्ति की आजादी की सुरक्षा के लिए” 15 मिनट के ‘ब्लैकआउट’ की योजना बना रहा है। ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates