Friday , 24 March 2017

Top News

शिवसेना के विरोध से उकताई बीजेपी तोड़ सकती है नाता

बीजेपी शिवसेना के तल्‍ख रिश्‍ते, देवेंद्र फड़णवीस और उद्धव ठाकरे, बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर हमलावर   

महाराष्‍ट्र की बीजेपी सरकार का लगातार विरोध करती है शिवसेना मुंबई। महाराष्ट्र की बीजेपी सरकार को समर्थन दे रही शिवसेना से बीजेपी के लगातार तल्‍ख होते रिश्‍ते अब निर्णयात्‍मक स्थिति में पंहुच चुके हैं। दोनों पार्टियों के बीच काफी वक्त से जारी राजनैतिक विरोध अब बर्दाश्‍त की हद से बाहर जा चुका है। शिवसेना काफी वक्त से बीजेपी और पीएम ... Read More »

वोटिंग मशीनों पर सवाल, चुनाव आयोग को नोटिस जारी

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव, वोटिंग मशीनों की विश्वसनीयता पर सवाल, चुनाव आयोग को नोटिस जारी

विस चुनावों में वोटिंग मशीनों की विश्वसनीयता पर उठे थे सवाल नई दिल्ली। हाल ही में संपन्‍न हुए पांच राज्‍यों के विधानसभा चुनावों में वोटिंग मशीनों की विश्वसनीयता पर कुछ राजनेताओं ने सवाल उठाए थे। इसी को लेकर वकील मनोहर लाल शर्मा की जनहित याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने निर्वाचन आयोग को आज नोटिस जारी किया। सुप्रीम कोर्ट के मुख्‍य ... Read More »

राज्यसभा में पिछड़े वर्गो के लिए नए राष्ट्रीय आयोग पर हंगामा

राज्यसभा में भारी शोर-शराबा, पिछड़े वर्गो के लिए नया राष्ट्रीय आयोग, राम गोपाल यादव

नए आयोग का विपक्षी दलों ने किया भारी विरोध नई दिल्ली| सामाजिक एवं शैक्षणिक रूप से पिछड़े वर्गो के लिए एक नया राष्ट्रीय आयोग बनाने के प्रस्ताव को केंद्र सरकार द्वारा मंजूरी दिए जाने के मुद्दे पर शुक्रवार को राज्यसभा में भारी शोर-शराबा हुआ, जिसके कारण सदन की कार्यवाही कुछ समय के लिए प्रभावित हुई। राज्यसभा की कार्यवाही पूर्वाह्न् 11 ... Read More »

झारखंड में तीन नक्सली मारे गए

झारखंड के पलामू जिले, तीन नक्सली मारे गए

रांची| झारखंड के पलामू जिले में शुक्रवार को दो नक्सली गुटों के बीच संघर्ष में तीन नक्सली मारे गए। पुलिस ने बताया कि दोनों गुटों में गोलीबारी की घटना मोहम्मदगंज पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले सीताचुवा गांव में हुई। मारे गए तीनों नक्सलियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। एक की पहचान अजय यादव के रूप में की ... Read More »

बीएसएफ की परेड में हिस्सा लेने टेकनपुर पहुंचेंगे राजनाथ

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ)

ग्वालियर। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ग्वालियर के टेकनपुर स्थित सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) अकादमी में 25 मार्च को आयोजित होने वाली पासिंग आउट परेड में हिस्सा लेने के लिए शुक्रवार को ग्वालियर पहुंच रहे हैं। आधिकारिक बयान के अनुसार, केंद्रीय मंत्री राजनाथ आधिकारिक बयान के अनुसार, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह बीएसएफ के विमान से शुक्रवार शाम 5.50 बजे एयरफोर्स स्टेशन ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates