Tuesday , 17 January 2017

Top News

आरबीआई ने एटीएम, चालू खाता से निकासी की सीमा बढ़ाई

आरबीआई, एटीएम, चालू खाता, निकासी की सीमा बढ़ाई

नई दिल्ली| भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) ने सोमवार को एटीएम से रोजाना निकासी की सीमा को 4,500 रुपये से बढ़ाकर 10,000 रुपये कर दिया है, साथ ही चालू खाता से निकासी की साप्ताहिक सीमा को 50,000 रुपये से बढ़ाकर 1 लाख रुपये कर दी है। आरबीआई द्वारा सोमवार जारी विज्ञप्ति में कहा गया कि बचत खाते से धन निकालने की ... Read More »

विस चुनाव 2017: भाजपा उम्मीदवारों की पहली सूची जारी

विस चुनाव 2017: भाजपा उम्मीदवारों की पहली सूची जारी

नई दिल्ली। भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड विधानसभा चुनाव-2017 के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। इसमें पार्टी ने उत्तराखंड से 64 उम्मीदवार और उत्तर प्रदेश से 149 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है। अधिकतर सिटिंग विधायकों को टिकट दे दिया गया है। दूसरे दलों से आए कुछ मौजूदा विधायकों को भी ... Read More »

अखिलेश की हुई ‘साइकिल’, पार्टी का नाम भी मिला

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, चुनाव आयोग, चुनाव चिन्ह साइकिल

नई दिल्‍ली। समाजवादी पार्टी के झगड़े पर फैसला सुनाते हुए चुनाव आयोग ने अखिलेश यादव गुट को साइकिल चुनाव निशान दे दिया है इसके अलावा पार्टी का नाम भी अखिलेश यादव को ही मिल गया है। चुनाव आयोग ने अपने फैसले में माना है कि समाजवादी पार्टी पर असली हक अखिलेश यादव का है इसलिए चुनाव निशान साइकिल का उपयोग ... Read More »

भाजपा कांग्रेस मुक्त मणिपुर की तैयारी कर रही : जावड़ेकर

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, भारतीय जनता पार्टी, मणिपुर को कांग्रेस मुक्त, मणिपुर विधानसभा

इंफाल| केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी मणिपुर को कांग्रेस मुक्त बनाने की तैयारी कर रही है। मानव संसाधन विकास मंत्री मणिपुर विधानसभा की 60 सीटों के लिए पार्टी उम्मीदवारों के नामों पर फैसला करने के लिए मणिुपर के दो दिवसीय दौरे पर हैं। अपने इस दौरे के समापन पर जावड़ेकर ने इंफाल में ... Read More »

बिफरे मुलायम ने अखिलेश को बताया मुस्लिम विरोधी

अखिलेश मुस्लिम विरोधी, मुलायम सिंह यादव

कार्यकर्ताओं से कहा जो भी सिंबल मिले मेरी मदद कीजिए लखनऊ। कुनबे में मची रार और अपनी पार्टी के चुनाव चिन्‍ह जब्‍त होने से बिफरे सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव ने अपने मुख्‍यमंत्री बेटे अखिलेश यादव पर आज जमकर भड़ास निकाली। मुलायम ने कहा कि अखिलेश मुस्लिम विरोधी है, उसने मुस्लिमों के लिए कोई काम नहीं किया। राजनीति के ‘चरखा ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates