Saturday , 25 November 2017

Sports

बैडमिंटन : हांगकांग ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचीं सिंधु

हांगकांग| भारत की अग्रणी बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने यहां जारी हांगकांग ओपन सुपर सीरीज टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंच गई हैं। दूसरी वरीय सिंधु ने शुक्रवार को खेले गए क्वार्टर फाइनल मुकाबले में जापान की अकाने यामागुची को हराया। सिंधु ने पांचवीं वरीय अकाने को 37 मिनट तक चले मुकाबले में 21-12, 21-19 से हराकर अंतिम-4 में जगह पक्की ... Read More »

नागपुर टेस्ट में फिरकी के फेर में फंसी श्रीलंका की टीम

नागपुर |श्रीलंकाई टीम यहां विदर्भ क्रिकेट संघ (वीसीए) स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय गेंदबाजों के सामने नतमस्तक दिखी। रविचंद्रन अश्विन (67-4), ईशांत शर्मा (37-3) और रवींद्र जडेजा (56-3) की तिगड़ी ने मेहमान टीम को पहली पारी में 205 रनों पर ही ढेर कर दिया। श्रीलंका के लिए दिन में अच्छी बात यह रही कि ... Read More »

राष्ट्रीय जूनियर एथलेटिक्स के चैंपियनों का लखनऊ पहुंचने पर स्वागत

लखनऊ। विजयवाड़ा में हुई राष्ट्रीय जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में कामयाबी की नई परिभाषा गढ़ने वाली लखनऊ हॉस्टल की एथलीटों का केडी सिंह बाबू स्टेडियम में जोरदार स्वागत किया गया। किसी ने मिठाई खिलाई तो किसी ने फूल माला पहनाई। चैंपियन एथलीटों ने वायदा किया वह भविष्य में इससे भी उम्दा प्रदर्शन करेंगी। इस सम्मान से इन एथलीटों की आंखों में ... Read More »

क्रिकेटर की शादी : भुवी का सेहरा सुहाना लगता है, नूपुर का दिल दीवाना लगता है

लखनऊ। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार गुरुवार को शादी रचाई। क्रिकेट की पिच पर बल्लेबाजों को चारों-खाने चित करने वाले भुवनेश्वर कुमार आखिरकार प्यार की पिच पर क्लीन बोल्ड हो गए। उनको क्लीन बोल्ड करने वाली नूपुर है। अपने बेटे के माथे पर सेहरा देखने की ललक हर मां को होती है। भुवी का मां भी अपने ... Read More »

बोल्ट ने आस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को दिए टिप्स

सिडनी, 20 नवंबर (आईएएनएस)| पांच टेस्ट मैचों की एशेज सीरीज से पहले जमैका के दिग्गज फर्राटा धावक उसेन बोल्ट ने आस्ट्रेलिया के कुछ बल्लेबाजों को विकेटों के बीच अपनी दौड़ को बेहतर करने के लिए कुछ टिप्स दिए। कुछ समय पहले रिटायर हुए बोल्ट ने कहा कि उन्होंने खिलाड़ियों को शुरुआत में तेजी से दौड़ने की सलाह दी। समाचार पत्र ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates