Friday , 24 February 2017

Sports

एडिलेड टी-20 जीतकर आस्ट्रेलिया ने बचाई साख

आस्ट्रेलिया, श्रीलंका के खिलाफ आखिरी टी-20 मैच, 41 रनों से सांत्वना जीत

एडिलेड| जेम्स फॉल्कनर (20-3) और लेग स्पिनर एडम जाम्पा (25-3) की शानदार गेंदबाजी के दम पर आस्ट्रेलिया ने श्रीलंका के खिलाफ आखिरी टी-20 मैच में 41 रनों से सांत्वना जीत हासिल की है। श्रीलंका ने तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला के शुरुआती दो मैच जीत कर पहले ही श्रृंखला अपने नाम कर ली थी। उसकी कोशिश बुधवार को एडिलेड ओवल ... Read More »

तो इस वजह से प्रीति जिंटा नही हुइ आईपीएल निलामी मे शामिल

किंग्स इलेवन पंजाब, प्रीति जिंटा, आईपीएल

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री और किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालकिन प्रीति जिंटा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के खिलाड़ियों की नीलामी में शरीक नहीं हुईं। लेकिन अपनी टीम के लिए खिलाड़ियों की नीलामी पर उनकी पूरी नजर थी। हालांकि, अभिनेत्री ने अपनी गैरमौजूदगी की वजह भी बतायी है। प्रीति जिंटा इस सीजन के लिए नीलामी प्रक्रिया को लेकर काफी रोमांचित थीं और ... Read More »

दृष्टिहीन टी-20 विश्व कप विजेता टीम से मिले खेल मंत्री

नई दिल्ली| इसी महीने दृष्टिहीन टी-20 विश्व कप का खिताब जीतने वाली भारतीय टीम को सोमवार को खेल एवं युवा मामले राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) विजय गोयल ने अपने आवास पर आयोजित एक समारोह में सम्मानित किया। भारतीय टीम ने 12 फरवरी को बेंगलुरू में आयोजित फाइनल में पाकिस्तान को हरा कर विश्व कप जीता था। गोयल ने इस मौके ... Read More »

बीजिंग ओलम्पिक के बाद ही पेशेवर बनने का मन बना लिया था : जीतेंद्र

बीजिंग ओलम्पिक-2008, मुक्केबाज जीतेंद्र कुमार, पेशेवर मुक्केबाजी, आईओएस

नई दिल्ली| बीजिंग ओलम्पिक-2008 में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले मुक्केबाज जीतेंद्र कुमार का कहना है कि उन्होंने उसी साल पेशेवर मुक्केबाजी में आने का निश्चय कर लिया था। आईओएस ने पेशेवर मुक्केबाजी के लिए जीतेंद्र और अखिल कुमार के साथ शनिवार को करार किया। इस करार के तहत एक अप्रैल को मुंबई में होने वाली पेशेवर मुक्केबाजी प्रतियोगिता में ... Read More »

शाहिद अफरीदी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया

क्रिकेट खिलाड़ी शाहिद अफरीदी, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास

दुबई| पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, दुबई में जारी पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में कराची किंग्स के लिए खेल रहे अफरीदी ने यह घोषणा की। शाहिद अफरीदी की इस घोषणा का साफ मतलब यह है कि वह टी-20 क्रिकेट प्रारूप में वापसी नहीं ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates