Sunday , 25 February 2018

Sports

महिला टी-20 : दक्षिण अफ्रीका 54 रनों से हारी, भारत का 3-1 से सीरीज पर कब्जा

केपटाउन, 24 फरवरी (आईएएनएस)| भारत की महिला क्रिकेट टीम ने शनिवार को खेाले गए टी-20 सीरीज के अंतिम मैच में दक्षिण अफ्रीकी महिला क्रिकेट को 54 रनों से हराकर पांच मैचों की सीरीज 3-1 से अपने नाम की। न्यूलैंड्स स्टेडियम में खेले गए इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट ... Read More »

आईएसएल-4 : प्लेआफ पर नजरें रख जमशेदपुर एफसी करेगा बेंगलुरू का सामना (प्रीव्यू)

भुवनेश्वर, 24 फरवरी (आईएएनएस)| हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में धीमी शुरुआत के बाद अपने बेहतरीन खेल के दम पर प्लेआफ की दौड़ में शामिल जमशेदपुर एफसी के सामने रविवार को बेंगलुरू एफसी की चुनौती होगी। कलिंगा स्टेडियम में होने वाले इस मैच के माध्यम से पहली बार इस लीग में खेल रही जमशेदपुर एफसी एक और ... Read More »

जिओ टीवी पर ईएफएल कप के फाइनल का प्रसारण होगा

मुंबई, 24 फरवरी (आईएएनएस)| भारत का शीर्ष लाइव टीवी एप जिओ टीवी इस सत्र के बड़े टूर्नामेंट में से एक ईएफल कप (इंग्लैंड लीग कप) के फाइनल का प्रसारण करेगा। इंग्लैंड की शीर्ष क्लबों में शुमार मैनचेस्टर सिटी और आर्सनल के बीच यह मुकाबला रविवार को होगा। यह सुविधा विशेष रूप से जियो प्राइम उपभोक्ताओं कि लिए है। रविवार की ... Read More »

आईएसएल-4 : आगे जाने की उम्मीद के साथ पुणे से भिड़ेगा एफसी गोवा (प्रीव्यू)

पुणे, 24 फरवरी (आईएएनएस)| एफसी गोवा के लिए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन के सेमीफाइनल की राह आसान नहीं है, लेकिन टूर्नामेंट में आगे जाने की उम्मीद के साथ गोवा की टीम रविवार को तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज एफसी पुणे सिटी से भिड़ेगा। गोवा की टीम अपने उसी शैली पर एक बार फिर भरोसा करना ... Read More »

फुटबाल फार पीस लांच, संसद परिसर में होगा मैच

मुंबई, 24 फरवरी (आईएएनएस)| इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के पूर्व कप्तान नेमांजा विदिच और बालीवुड स्टार रणवीर सिंह ने शुक्रवार को फुटबाल फार पीस के भारतीय अध्याय को लांच किया। इस दौरान दोनों ने घोषणा की कि इस साल एफएफपी के ऐतिहासिक पीस मैच का आयोजन इस साल संसद परिसर में होगा। चिली के महान फुटबाल खिलाड़ी एलियास ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates