Tuesday , 17 January 2017

Sports

आस्ट्रेलियन ओपन : मरे, निशिकोरी दूसरे दौर में

एंडी मरे, केई निशिकोरी, आस्ट्रेलियन ओपन

मेलबर्न| ब्रिटेन के स्टार खिलाड़ी एंडी मरे और जापान के केई निशिकोरी ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन के पुरुष एकल वर्ग में अपने-अपने मुकाबलों में जीत हासिल की है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, इस जीत के साथ ही मरे और निशिकोरी ने टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। विश्व के शीर्ष वरीयता प्राप्त ... Read More »

खिताबी दौड़ से बाहर है सिटी : गार्डियोला

इंग्लिश प्रीमियर लीग, एवर्टन, मैनचेस्टर सिटी

लीवरपूल| इंग्लिश प्रीमियर लीग के 21वें दौर में एवर्टन के हाथों उलटफेर का शिकार हुए मैनचेस्टर सिटी के कोच पेप गार्डियोला ने कहा कि इस हार के कारण उनका क्लब खिताबी दौड़ से लगभग बाहर हो गया है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, गोडिसन पार्क पर खेले गए इस मैच में एवर्टन ने सिटी को 4-0 से मात दी। मुकाबले ... Read More »

हम बताना चाहते थे, हम जीत सकते हैं : कोहली

भारत की एकदिवसीय टीम, विराट कोहली, इंग्लैंड, 351 रनों के लक्ष्य

पुणे| भारत की एकदिवसीय टीम के नए कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि हम विपक्षी टीम को बताना चाहते थे कि 63 रनों पर चार विकेट खोने के बाद भी हम मैच से बाहर नहीं हुए हैं। भारत ने रविवार को इंग्लैंड द्वारा दिए गए 351 रनों के लक्ष्य को हासिल करते हुए मैच तीन विकेट से जीतने में ... Read More »

पुणे एकदिवसीय : भारत के सामने 351 रनों का लक्ष्य

इंग्लैंड, पुणे एकदिवसीय, भारत, 351 रनों का लक्ष्य

पुणे| इंग्लैंड ने महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले जा रहे पहले एकदिवसीय मैच में रविवार को भारत के सामने 351 रनों का लक्ष्य रखा है। भारत ने टॉस जीतकर इंग्लैंड को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था। इंग्लैंड ने निर्धारित 50 ओवरों में सात विकेट खोकर 350 रन बनाए। मेहमान टीम की तरफ से सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने ... Read More »

पुणे एकदिवसीय : टॉस जीतकर भारत ने चुनी गेंदबाजी

भारत और इंग्लैंड, तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज, विराट कोहली की कप्तानी

कोहली की कप्तानी में इंग्लैंड से भिड़ेगा भारत पुणे| भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने निर्णय लिया है। दोनों टीमें पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट संघ मैदान पर आज आमने-सामने होंगी। भारत विराट कोहली की कप्तानी में पहली बार सीमित ओवरों का मैच खेल रहा ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates