Friday , 24 March 2017

Sports

आईपीएल में नहीं खेलेंगे क्विंटन डी कॉक

विकेटकीपर, क्विंटन डी कॉक, दक्षिण अफ्रीका, इंडियन प्रीमियर लीग, आईपीएल, कप्तान फाफ डु प्लेसिस

हेमिल्टन | दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक के आईपीएल के 10वें संस्करण से बाहर होने पर दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। हालांकि, डी कॉक का न्यूजीलैंड के खिलाफ हेमिल्टन में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में खेलना तय है। दोनों देशों के बीच तीसरा ... Read More »

आस्ट्रेलियाई मीडिया की बातें मेरे लिए महत्वहीन : कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम, कप्तान विराट कोहली, विराट, कोहली, आस्ट्रेलियाई मीडिया, टेस्ट मैच

धर्मशाला | भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को कहा कि वह आस्ट्रेलियाई मीडिया के बीच चर्चा का विषय बनने से प्रभावित नहीं हैं। कोहली ने कहा कि उनका ध्यान इन सब बातों पर नहीं, बल्कि धर्मशाला में होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट मैच पर है। धर्मशाला में शनिवार से आस्ट्रेलिया और भारत के बीच चार ... Read More »

पूरी तरह से फिट रहने पर ही खेलूंगा धर्मशाला टेस्ट मैच: कोहली

कप्तान विराट कोहली, 100 प्रतिशत फिट रहे तो ही खेलेंगे, चौथा और निर्णायक टेस्टर मैच, तीसरे टेस्ट मैच के दौरान कंधे में चोट

चौथे टेस्‍ट मैच में कोहली के खेलने पर संदेह धर्मशाला| भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि अगर वह 100 प्रतिशत फिट रहे, तभी धर्मशाला में शनिवार को खेले जाने वाले चौथे और निर्णायक मैच में खेल पाएंगे। विराट को रांची में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान कंधे में चोट लगी थी। वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिकइन्फो ... Read More »

टेनिस : बंगाल की युबरिनी ने सेमीफाइनल में बनाई जगह

कोलकाता| बंगाल की युबरिनी ने गुरुवार को यहां जारी रेंदेवू रोलां गैरो राष्ट्रीय टेनिस टूर्नामेंट में अंडर-18 बालिकाओं के एकल वर्ग के सेमीफाइनल में जगह बना ली। युबरिनी ने तीसरी वरीय महाराष्ट्र की प्रेरणा विचारे को सीधे सेटों में 6-3, 6-3 से मात दी। वह सेमीफाइनल में सातवीं वरीय तमिलनाडु की जी. एस. वासवी से शुक्रवार को दक्षिण कलिकाटा संसद ... Read More »

कोलकाता क्लासिक गोल्फ : तीसरे दौर में शमीम को बढ़त

शमीम खान, रॉयल कलकत्ता गोल्फ क्लब, आरसीजीसी, क्लासिक गोल्फ चैम्पियनशिप

कोलकाता | शमीम खान ने अपने शानदार खेल की बदौलत कोलकाता क्लासिक गोल्फ चैम्पियनशिप के तीसरे दौर में शीर्ष स्थान पर कब्जा जमाया। रॉयल कलकत्ता गोल्फ क्लब (आरसीजीसी) में गुरुवार को शमीम ने 4-अंडर-68 का स्कोर किया। तीन दिन की समाप्ति के बाद उनका कुल स्कोर 10-अंडर-206 है। दूसरे दिन पहले स्थान पर रहने वाले मुकेश कुमार खिसक कर दूसरे ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates