Wednesday , 29 March 2017

Regional News

ममता कुलकर्णी के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट

एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी, ममता कुलकर्णी, अदालत, विकी गोस्वामी, गिरफ्तार

एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी के खिलाफ साल 2002 में हुए 2000 करोड़ के ड्रग्स के मामले में ठाणे की एक अदालत ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। अदालत ने कहा है कि अगर ममता ने सरेंडर नहीं किया तो उन्हें भगोड़ा घोषित कर दिया जाएगा। इस मामले में अब तक भारत में दस लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। आरोप है ... Read More »

पुलिस की राइफल छीनने वाले 2 गिरफ्तार

एके-47 राइफल, राइफल, पुलिसकर्मी, पीएसओ, आतंकवाद

जम्मू | जम्मू में एक पुलिसकर्मी की एके-47 राइफल छीनने की घटना में शामिल तीन बदमाशों में से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। जम्मू क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक एस.डी. सिंह जामवाल ने रविवार को यहां बताया, “तीसरा व्यक्ति अब भी छीनी गई राइफल के साथ फरार है, लेकिन उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”  जामवाल ने कहा कि ... Read More »

बिहार में फिल्म सिटी बनना राज्यहित में : रवि किशन 

पटना| भोजपुरी सिनेमा के सफल अभिनेता और भाजपा नेता रवि किशन यहां शनिवार को बिहार के कला, संस्कृति एवं युवा मामले के मंत्री शिवचंद्र राम से मिले और राज्य में फिल्म सिटी के निर्माण पर खुशी जाहिर करते हुए सरकार को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि यह फैसला बिहार के हित में है। हाल ही में भाजपा की सदस्यता लेने ... Read More »

बिहार में बढ़ी बिजली दरों की समीक्षा होगी : ऊर्जा मंत्री

बिहार, बिहार विधानमंडल, पटना, राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन, राजग, बिहार विधानसभा, बिजेंद्र प्रसाद यादव, भाजपा

पटना | बिहार में बिजली की दरों में अभूतपूर्व वृद्धि को लेकर बिहार विधानमंडल में विपक्षी दलों ने जमकर हंगामा किया। इधर, सरकार की ओर से सफाई देते हुए ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि सरकार बिहार विद्युत विनियामक आयोग (रेगुलेटरी कमीशन) द्वारा बढ़ाई गई बिजली दरों की समीक्षा करेगी। बिहार विधानमंडल के दोनों सदनों की शनिवार को ... Read More »

उत्तर प्रदेश में ‘एंटी शराब स्क्वाड’ बने : तेजस्वी

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव, योगी आदित्यनाथ, राष्ट्रीय जनता दल, राजद, उत्तर प्रदेश, तेजस्वी, बिहार, 'एंटी शराब स्क्वाड'

पटना | बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बिहार की तर्ज पर उत्तर प्रदेश में शराबबंदी लागू करने की मांग की। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता तेजस्वी ने शनिवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत में योगी आदित्यनाथ से उत्तर प्रदेश में शराबबंदी लागू करने की मांग करते हुए कहा किशराब ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates