Friday , 28 April 2017

Regional

सरपंच उत्तरा का गांव अब खुले में शौच से मुक्त 

रायपुर| हौसले बुलंद हों तो बड़ी से बड़ी चुनौती भी घुटने टेकने पर मजबूर हो जाती है। यह कहानी है दुर्ग जिले के विकासखंड पाटन के ग्राम पंचायत चीचा की सरपंच उत्तरा ठाकुर की। जन्म से ही दोनों पैरों से पोलियोग्रस्त उत्तरा अपने गांव के विकास का स्वप्न अपनी आंखों में संजोए सरपंच पद के लिए खड़ी हुइर्ं। उत्तरा की ... Read More »

हिन्दुस्तान की रूह है कांग्रेस : शीला दीक्षित

पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित, एमसीडी चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन पर निराशा, चुनाव हारने से कांग्रेस खत्म नहीं होने वाली, हिन्दुस्तान की रूह

चुनाव प्रचार के लिए मुझे कहा ही नहीं गयाः शीला नई दिल्ली| कांग्रेस की दिग्गज नेता और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन पर हालांकि निराशा जताई, पर कहा कि चुनाव हारने से कांग्रेस खत्म नहीं होने वाली, क्योंकि यह ‘हिन्दुस्तान की रूह है।’ शीला ने दिल्ली कांग्रेस के मौजूदा ... Read More »

भाजपा लहर नहीं, ईवीएम लहर : गोपाल राय

नई दिल्ली| आम आदमी पार्टी (आप) के नेता गोपाल राय ने दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव के लिए बुधवार को हो रही मतगणना के शुरुआती रुझानों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को मिली बढ़त को भाजपा की नहीं, ईवीएम की लहर बताया। गोपाल राय ने यहां संवाददाताओं से कहा, “दिल्ली एमसीडी के जो परिणाम सामने आ रहे हैं, वह भाजपा ... Read More »

केरल सरकार को सेनकुमार को डीजीपी पद पर बहाल करने के निर्देश

केरल सरकार, सेनकुमार को डीजीपी पद पर बहाल करने के निर्देश

नई दिल्ली| सर्वोच्च न्यायालय ने सोमवार को केरल सरकार को टी.पी.सेनकुमार को पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) के पद पर फिर से बहाल करने के आदेश दिए। कोल्लन मंदिर अग्निकांड और जीशा हत्याकांड में पुलिस के कथित ढुलमुल रवैये को लेकर लोगों ने कड़ा विरोध जताया था, जिसके मद्देनजर मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने मई 2016 में पदभार ग्रहण के बाद सेनकुमार को ... Read More »

प्रदर्शनकारी किसानों से मिले तमिलनाडु के मुख्यमंत्री

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के.पलानीस्वामी, जंतर-मंतर पर प्रदर्शनकारी किसानों से मिले, किसानों ने कल स्वड-मूत्र पीकर जताया था शर्मनाक विरोध

किसानों ने कल स्‍व-मूत्र पीकर जताया था शर्मनाक विरोध नई दिल्ली| तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के.पलानीस्वामी ने रविवार को जंतर मंतर पर विरोध प्रदर्शन कर रहे अपने राज्य को किसानों से मुलाकात की और उन्हें मदद का आश्वासन दिया। किसान यहां पिछले 40 दिनों से कर्ज माफी, सूखा राहत पैकेज और सिंचाई संबंधी समस्या के समाधान के लिए कावेरी प्रबंधन बोर्ड ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates