Friday , 24 February 2017

Regional News

नोटबंदी सबसे विनाशकारी तबाही : सदाशिवम

तिरुवनंतपुरम| केरल के राज्यपाल पी. सदाशिवम ने गुरुवार को केंद्र सरकार द्वारा लागू की गई नोटबंदी को भारत के वित्तीय इतिहास की सबसे विनाशकारी तबाही में से एक बताया। राज्यपाल ने यह टिप्पणी साल के पहले विधानसभा सत्र के उद्घाटन भाषण के दौरान की। उन्होंने पिछले चार महीने का वर्णन करते हुए कहा, “8 नवंबर 2016 को भारत सरकार ने ... Read More »

भाजपा यूपी में बाजी हार गई है : अखिलेश

बलरामपुर, जनसभा, में मुख्यमंत्री, अखिलेश यादव, प्रधानमंत्री

बलरामपुर । उत्तर प्रदेश के बलरामपुर की जनसभा में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘प्रधानमंत्री इतने बड़े पद पर बैठे हैं और मुकाबला किससे कर रहे हैं? वह मुकाबला हमसे कर रहे हैं। इसी से समझ लेना चाहिए कि भाजपा यह बाजी हार गई है।’ उन्होंने कहा कि गुमराह करने ... Read More »

गधे रंग देखकर वफादारी नहीं करते : मोदी

बहराइच | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर उनके गधे वाले बयान पर पलटवार किया। मोदी ने कहा कि अखिलेश को गुजरात के गधों से इतनी नफरत क्यों है। गधे भी अपने मालिक के प्रति वफादार होते हैं। बहराइच में भाजपा की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधामनंत्री ने यह बात कही। ... Read More »

उप्र : बिजली मुद्दे पर भाजपा ने अखिलेश पर साधा निशाना

लखनऊ | उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बीच बिजली का मुद्दा गरमाता जा रहा है। बिजली के मुददे को लेकर आमने-सामने दिखने वाली समाजवादी पार्टी (सपा) व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने एक दूसरे पर निशाना साधा है। भाजपा ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से सवाल किया है कि उत्तर प्रदेश में बिजली चोरी पर सरकार ने कितना अंकुश लगाया ... Read More »

यूपी में दोपहर 1 बजे तक 38 फीसदी मतदान

विधानसभा चुनाव, विधानसभा, उत्तर प्रदेश, वोट, राज्यपाल

लखनऊ | उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के तहत गुरुवार को 12 जिलों की 53 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। मतदान सुबह सात बजे शुरू हुआ और शुरुआती छह घंटों यानी सुबह दोपहर एक बजे तक 38.14 फीसदी मतदान होने की सूचना है। राज्य निर्वाचन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि सुबह नौ बजे ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates