Tuesday , 17 January 2017

Regional News

गोवा में भाजपा उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी

गोवा में विधानसभा चुनाव, भाजपा उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी

नई दिल्ली| गोवा में विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपनी दूसरी सूची सोमवार को जारी कर दी। इसमें सात उम्मीदवारों के नाम हैं। भाजपा की केंद्रीय निर्वाचन समिति ने रविवार को बैठक के दौरान पार्टी के उम्मीदवारों के नामों को मंजूरी दी। बैठक की अध्यक्षता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने की। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, ... Read More »

मदुरई में जल्लीकट्टू के समर्थन में प्रदर्शन

तमिलनाडु के अलंगानल्लुर शहर, जल्लीकट्टू पर प्रतिबंध

चेन्नई| तमिलनाडु के अलंगानल्लुर शहर में हजारों की संख्या में लोग सांड को काबू करने वाले प्राचीन और लोकप्रिय खेल जल्लीकट्टू पर प्रतिबंध के खिलाफ सड़कों पर उतर आए। किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए जल्लीकट्टू के आयोजन के लिए मशहूर शहर में समारोह स्थल पर भारी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। सर्वोच्च न्यायालय ने ... Read More »

बिहारः शिक्षकों पर लगा बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

बिहार के जहानाबाद जिले, शिक्षकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

जहानाबाद| बिहार के जहानाबाद जिले के एक सरकारी स्कूल में प्रधानाध्यापक और तीन शिक्षकों पर अपनी एक सहकर्मी शिक्षिका की 12 बर्षीय बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले की प्राथमिकी जहानाबाद महिला थाना में दर्ज करा दी गई है। पुलिस ने इसकी पुष्टि की है। पीड़िता मानसिक रूप से कमजोर बताई जाती है। ... Read More »

बंगाल : भाजपा उपाध्यक्ष तीन दिन की पुलिस हिरासत में

बंगाल भाजपा उपाध्यक्ष, तीन दिन की पुलिस हिरासत, जयप्रकाश मजूमदार

कोलकाता| यहां की एक अदालत ने रविवार को बंगाल इकाई के भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) के उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। मजूमदार पर स्कूल सर्विस कमीशन के अभ्यर्थियों से रुपये लेने का आरोप है। अभ्यर्थियों से रुपये नौकरी दिलाने के नाम पर लिए गए। विधाननगर अदालत में न्यायाधीश ने बचाव पक्ष के वकील ... Read More »

हिमाचल में आग में 30 घर जलकर खाक

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले, आग में 30 घर जलकर खाक

शिमला| हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में रविवार तड़के लगी आग में 30 से भी ज्यादा घर जलकर खाक हो गए। पुलिस उपायुक्त रोहन ठाकुर ने बताया कि तंगनु गांव में लगी आग में लकड़ी के बने घर जलकर खाक हो गए। हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग लगने के कारण 50 से ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates