Sunday , 25 February 2018

Regional

बैंड बाजे के साथ बारात लेकर दूल्हे के द्वार पहुंची बैंक मैनेजर दुल्हन

पटना| दुल्हन को लाने के लिए आमतौर पर आपने दूल्हे को बारात लेकर उसके घर जाते देखा और सुना होगा, लेकिन पटना के मनेर में एक दुल्हन एक रथ (बग्घी) पर सवार होकर बारातियों के साथ अपने दूल्हे को लेने उसके द्वार पहुंची। बारात में सभी लोग गुलाबी रंग की पगड़ी पहने गाजे-बाजे के साथ नृत्य करते और झूमते नजर ... Read More »

भारत का एक ऐसा गांव जहां लोग होली खेलने से डरते हैं

होली रंगों का त्यौहार है। होली का नाम सुनते ही लोगों के मन में होली से जुड़ी यादें ताजा हो जातीं हैं। लोगों को फिर से होली के रंग में रंग जाने का मन करने लगता है। लेकिन भारत में एक ऐसी भी जगह है जहां के लोग होली नही खेलना चाहते। बात छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के एक गांव ... Read More »

रिसेप्शन में मिला ऐसा गिफ्ट, खोलते ही हो गई दूल्हे-दुल्हन की मौत

बोलनगीर। ओडिशा के बोलनगीकर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। यहां एक नवविवाहित जोड़े को रिसेप्शन में एक शख्स ने गिफ्ट पैक में बम रखकर दे दिया। दूल्हे ने जैसे ही वो गिफ्ट खोला तेज़ धमाका हो गया। इस धमाके में दूल्हे-दुल्हन समेत तीन लोगों की मौत हो गई। ... Read More »

यूपीः उन्नाव में दलित लड़की को जिंदा जलाया

लखनऊ | उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में गुरुवार रात कुछ दरिंदों ने एक दलित लड़की को जिंदा जला दिया। मोनी (18) गुरुवार को साइकिल से सब्जी बाजार जा रही थी, तभी कुछ अज्ञात लोगों ने उसे रोक लिया और उसे घेरकर उस पर पेट्रोल उड़ेल दिया, इससे पहले कि वह कुछ समझ पाती, उसे आग के हवाले कर दिया गया। ... Read More »

प्लेटफॉर्म पर लड़की को जबरदस्ती किस करने लगा अधेड़, कैमरे में कैद हुई घटना

मुंबई। महाराष्ट्र के नवी मुंबई में लोकल ट्रेन का इंतजार कर रही एक लड़की से सरेआम छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वारदात नवी मुंबई के तुर्भे रेलवे स्टेशन की है जहां लड़की लोकल ट्रेन का इंतजार कर रही थी। तभी एक अधेड़ उम्र का आदमी लड़की को पीछे ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates