Sunday , 25 February 2018

National

सीबीआई ने पीएनबी के प्रबंध निदेशक से पूछताछ की

नई दिल्ली, 24 फरवरी (आईएएनएस)| केंद्रीय जांच ब्यूरो(सीबीआई) ने शनिवार को 11,300 करोड़ रुपये के पंजाब नेशनल बैंक(पीएनबी) धोखाधड़ी मामले में बैंक के प्रबंध निदेशक-सह मुख्य कार्यकारी अधिकारी(सीईओ) सुनील मेहता और कार्यकारी निदेशक के.वी. ब्रह्माजी राव से पूछताछ की। दोनों अधिकारियों को सीबीआई की मुंबई शाखा ने पूछताछ के लिए बुलाया था और दोनों से आठ घंटे तक पूछताछ की ... Read More »

उप्र के घर-घर में गौपालन की प्रवृत्ति पालनी होगी : योगी

लखनऊ/मथुरा, 24 फरवरी (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को बरसाना में ब्रज की होली का आनंद लिया। इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए को होली की बधाई देते हुए इस रंगोत्सव में सभी से बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ब्रज क्षेत्र के महत्व को बनाए रखना है तो ... Read More »

राहुल महाजन राज्यसभा टीवी के प्रधान संपादक

नई दिल्ली, 24 फरवरी (आईएएनएस)| वरिष्ठ पत्रकार राहुल महाजन को शनिवार को राज्यसभा टीवी का प्रधान संपादक नियुक्त किया गया है। राज्यसभा टीवी चैनल ने इसकी जानकारी दी। राज्यसभा टीवी ने ट्वीट किया, प्रसार भारती के चेयरमैन ए. सूर्य प्रकाश की अध्यक्षता में एक पांच सदस्यीय चयन समिति ने महाजन की नियुक्ति की सिफारिश की और राज्यसभा के सभापति एम. ... Read More »

बिहार : बोलेरो की चपेट में आकर 9 स्कूली बच्चों की मौत, मुआवजे की घोषणा

मुजफ्फरपुर, 24 फरवरी (आईएएनएस)| बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर क्षेत्र में शनिवार को एक तेज रफ्तार अनियंत्रित बोलेरो की चपेट में आने से नौ स्कूली बच्चों की मौत हो गई, जबकि 15 से ज्यादा बच्चे घायल हो गए। इस बीच, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस घटना पर दुख प्रकट करते हुए पूरे मामले की जांच कराने तथा ... Read More »

ईडी ने नीरव की 524 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की

नई दिल्ली, 24 फरवरी (आईएएनएस)| प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) ने शनिवार को कहा कि उसने पंजाब नेशनल बैंक धोखाधड़ी मामले में नीरव मोदी की 523.72 करोड़ रुपये की 21 अचल संपत्तियों को जब्त किया है। इन जब्त संपत्तियों में मुंबई के अलीबाग में समुद्र किनारे स्थित एक फॉर्म हाउस(42.70 करोड़), महाराष्ट्र के अहमदनगर में 53 एकड़ में फैले एक सौर ऊर्जा संयंत्र(70 ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates