Friday , 28 April 2017

National

अभिनेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद खन्ना का निधन

मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना का निधन, भाजपा के सांसद व केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं विनोद खन्ना

भाजपा के सांसद व केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं विनोद खन्ना मुंबई। गुजरे जमाने के मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना का निधन हो गया। वह 70 वर्ष के थे। छह अक्‍टूबर 1946 को पेशावर में जन्‍में विनोद खन्‍ना का परिवार विभाजन के बाद 1947 में भारत आ गया था। विनोद खन्‍ना ने 141 फिल्‍मों में अपनी अभिनय क्षमता के दम पर ... Read More »

राष्ट्रपति ने कहा दूरदर्शी थे हैदराबाद के निजाम

हैदराबाद| राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने उस्मानिया विश्वविद्यालय की स्थापना करने वाले हैदराबाद के अंतिम निजाम मीर उस्मान अली खान को बुधवार को दूरदर्शी करार दिया। विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह का उद्घाटन करते हुए राष्ट्रपति ने कहा कि निजाम का सपना हैदराबाद में उच्च शिक्षा के लिए एक विश्वस्तरीय संस्थान की स्थापना करने का था। तीन दिवसीय समारोह की शुरुआत करते ... Read More »

कश्मीर के कुपवाड़ा में आत्मघाती हमला, 3 जवान शहीद

  श्रीनगर| उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के एक सैन्य शिविर पर गुरुवार सुबह हुए आत्मघाती हमले में तीन जवान शहीद हो गए जबकि दो आतंकवादियों को मार गिराया गया। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया, “नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास गुरुवार तड़के लगभग 4.30 बजे पंजगाम सैन्य शिविर पर फिदायीन हमला हुआ।” प्रवक्ता ने बताया, “इस ... Read More »

एमसीडी की जीत मोदी के विकास नीति की जीतः अमित शाह

एमसीडी चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत, अध्यक्ष अमित शाह, मोदी के विकास नीति की जीत

एमसीडी चुनाव की प्रचंड जीत पर अमित शाह की प्रतिक्रिया कोलकाता। एमसीडी चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि यह विजय देश की जनता में प्रधानमंत्री मोदी की गरीब-कल्याण योजनाओं एवं सबका साथ-सबका विकास की नीतियों में दिख रहे निरंतर विश्वास की जीत है। शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ... Read More »

बंगाल में कमल खिलने से कोई रोक नहीं सकता: अमित शाह

बंगाल में कमल खिलने से कोई रोक नहीं सकता, अमित शाह ने भाजपा के बूथ चलो अभियान में लिया हिस्साम, जितना कीचड़ उछालेंगे उतना ही कमल खिलेगा, नक्सलबाड़ी प्रखंड के दक्षिण कोटियाजोत गांव

अमित शाह ने भाजपा के बूथ चलो अभियान में लिया हिस्‍सा सिलीगुड़ी। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि अब पश्चिम बंगाल में कमल खिलने से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने तृणमूल कांग्रेस पर राज्य में हिंसा, अत्याचार व अराजकता का माहौल कायम करने का आरोप लगाया है। अमित शाह ने कहा कि तृणमूल नेता ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates