Saturday , 25 November 2017

National

हाफिज सईद की रिहाई पर राहुल ने ली पीएम मोदी की चुटकी, बोले-नरेंद्रभाई बात नहीं बनी

गुजरात। गुजरात चुनाव में बेहद कम दिन रह गया है। भाजपा और कांग्रेस जीत का दावा कर रही है। ऐसे में दोनों दल अपनी तैयारी को अंतिम रूप देने में लगे हुए है। राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी पर हमला कर रहे हैं। उन्होंने शनिवार को 26/11 की बरसी से ठीक दो दिन पहले हमले का मास्टर माइंड आतंकी हाफिज ... Read More »

‘पद्मावती’ के समर्थन में उतरा बॉलीवुड, करेगा 15 मिनट का ‘ब्लैकआउट’

मुंबई | संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज को लेकर हो रहे विरोध के बीच ‘इंडियन फिल्म एवं डायरेक्टर्स एसोसिएशन’ (आईएफटीडीए) फिल्म एवं टेलीविजन उद्योग 20 अन्य निकायों के साथ मिलकर फिल्म के प्रति समर्थन जताने के लिए और “व्यक्तिगत रचनात्मकता और अभिव्यक्ति की आजादी की सुरक्षा के लिए” 15 मिनट के ‘ब्लैकआउट’ की योजना बना रहा है। ... Read More »

इधर रिहा हुआ हाफिज सईद , उधर यूपी के इस शहर में छूटने लगे पटाखे

लखीमपुर खीरी। आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) का संस्थापक व 2008 मुम्बई हमलों का मास्टरमाइंड हाफिज सईद शुक्रवार को 10 महीने की नजरबंदी के बाद रिहा हो गया। रिहाई के फौरन बाद हाफिज सईद ने जम्मू एवं कश्मीर की आजादी के लिए जिहाद जारी रखने की बात कही। उधर उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हाफिज सईद की रिहाई के फौरन ... Read More »

बीजेपी नेता का एलान, तेजप्रताप यादव को थप्पड़ मारो, एक करोड़ इनाम पाओ

पटना। पटना बीजेपी कार्यालय के प्रेस प्रभारी अनिल साहनी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजप्रताप यादव को थप्पड़ मारने वाले को एक करोड़ रु इनाम देने की घोषणा की है। दरअसल, तेजप्रताप यादव ने गुरुवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को धमकी देते हुए कहा था कि वह उनके घर में घुसकर उन्हें मारेंगे। उन्होंने कहा था ... Read More »

राहुल गांधी को भरोसा, गुजरात का रण जीतेगी कांग्रेस

पोरबंदर | कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को पोरबंदर में मछुआरों की एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य और केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए काम कर रही है और उन्होंने भरोसा जताया कि कांग्रेस राज्य में अगली सरकार बनाएगी। राज्य के दो दिवसीय दौरे के दौरान राहुल ने मछुआरा समुदाय ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates