Tuesday , 17 January 2017

International

अफगानिस्तानः चार आतंकवादी ढेर, एक पुलिसकर्मी की मौत

अफगानिस्तान के उत्तरी कुंदुज प्रांत, सुरक्षा चौकियों पर तालिबान का हमला, चार आतंकवादी ढेर

काबुल| अफगानिस्तान के उत्तरी कुंदुज प्रांत में सुरक्षा चौकियों पर तालिबान के हमले में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई जबकि तालिबान के चार आतंकवादी भी ढेर हो गए। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने सुरक्षाबलों के हवाले से बताया, “कुंदुज के बाहरी इलाके चाबरीमा और होर्टबलाकी में सुरक्षा चौकियों पर हथियारबंद आतंकवादी घुस आए। अफगानिस्तान लोकल पुलिस (एएलपी) के सदस्यों ने ... Read More »

किर्गिस्तान में विमान दुर्घटना में 28 की मौत

किर्गिस्तान की राजधानी बिश्केक, विमान दुर्घटना में 28 की मौत

बिश्केक| किर्गिस्तान की राजधानी बिश्केक में हवाईअड्डे के समीप एक आवासीय इलाके में तुर्की एयरलाइन्स का एक मालवाहक विमान घुस गया, जिसमें 28 लोगों की मौत हो गई। समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, बोइंग 747 मालवाहक विमान हवाईअड्डे के नजदीक एक आवासीय इलाके में घुस गया, जिसके कारण इलाके के 15 घर क्षतिग्रस्त हो गए। स्वास्थ्य मंत्री तलंतबेक बत्यरालियेव ने ... Read More »

बहरीन : 10 साल में पहली बार 3 को फांसी

fansee

मनामा| बहरीन में रविवार को साल 2014 में हुए एक हमले के मामले में तीन कैदियों को फांसी दे दी। उस हमले में तीन पुलिकर्मियों की मौत हो गई थी। इस अरब देश में विगत एक दशक में पहली बार फांसी दी गई है। समाचार एजेंसी एफे न्यूज के अनुसार, सामी मुशाइमा (42), अली संकिस (21) और अब्बास सामी (27) ... Read More »

अमेरिका में 18 वर्ष पहले अगवा बच्ची जीवित

अमेरिका के फ्लोरिडा, 18 वर्ष पहले अगवा बच्ची जीवित, जैकसोनविले के अस्पताल

न्यूयॉर्क। अमेरिका के फ्लोरिडा स्थित अस्पताल से 18 वर्ष पहले अगवा की गई एक बच्ची जीवित है और वह दक्षिण कैरोलिना में रह रही है।जैकसोनविले के शैरिफ कार्यालय के मुताबिक, कामियाह मोबले को फ्लोरिडा के जैकसोनविले के अस्पताल से 1998 में उनके जन्म के बाद चोरी कर लिया गया था। मोबले दक्षिण कैरोलिना के वाल्टरबोरो में रहती हैं। शैरिफ कार्यालय ... Read More »

कराची में बारिश से चार लोगों की मौत

पाकिस्तान के बंदरगाह शहर कराची, बारिश से चार लोगों की मौत

कराची| पाकिस्तान के बंदरगाह शहर कराची में सर्दी के मौसम की पहली बारिश में कम से कम चार लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने शनिवार को कहा कि बारिश के कारण तापमान तीन डिग्री सेल्सियस तक कम हो गया। डॉन के मुताबिक, बारिश के कारण शहर के कई हिस्सों में बिजली गुल हो गई, जबकि कई मार्गो पर यातायात ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates