Wednesday , 29 March 2017

Entertainment

यूट्यूब स्टार लिली सिंह प्रचार के लिए आएंगी भारत

नई दिल्ली| यूट्यूब स्टार लिली सिंह अपनी किताब की प्रचार के सिलसिले में अप्रैल में भारत के दौरे पर आएंगी। उन्होंने अपनी पहली किताब में करियर चुनने से लेकर संबधों और रोजमर्रा की जीवन से जुड़ी बातों को कलमबद्ध किया है। लिली किताब की प्रचार से संबंधित मुंबई में 19 अप्रैल, हैदराबाद में 20 अप्रैल और दिल्ली में 21 अप्रैल ... Read More »

आशा पारेख की आत्मकथा रिलीज करेंगे सलमान

सुपरस्टार सलमान खान, अभिनेत्री आशा पारेख, बॉलीवुड सुपरस्टार, 'द हिट गर्ल', आत्मकथा

मुंबई | बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अभिनेत्री आशा पारेख की आत्मकथा ‘द हिट गर्ल’ औपचारिक रूप से 10 अप्रैल को जारी करेंगे। वर्ष 1960 के दशक में सफल फिल्मों के साथ दर्शकों के दिलों पर राज कर चुकीं आशा ने सलमान के परिवार के साथ विशेष इतिहास साझा किया है। सलमान के पिता लेखक सलीम खान की दूसरी पत्नी हेलेन ... Read More »

कृतिका के काम में समर्पण से चंदन प्रभावित

टीवी कार्यक्रम, 'प्रेम या पहेली चंद्रकांता', कृतिका कामरा, 'प्रेम या पहेली चंद्रकांत', चेतन आनंद, कृतिका

मुंबई | टीवी कार्यक्रम ‘प्रेम या पहेली चंद्रकांता’ में क्रूर सिंह का किरदार निभा रहे चेतन आनंद का कहना है कि वह अपने सह-कलाकार कृतिका कामरा के काम के प्रति समपर्ण से प्रभावित हैं। चंदन ने एक बयान में कहा, “मैं पहली बार कृतिका कामरा के साथ स्क्रीन साझा कर रहा हूं और काम को लेकर उनके समपर्ण से बेहद ... Read More »

प्रभुदेवा, तमन्ना की फिल्म से अंतर्राष्ट्रीय छायाकार जुड़े

तमन्ना भाटिया, वासु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, प्रभुदेवा, 'टेड-2', 'डार्क नाइट', 'इंसेप्शन', 'कोलाईयुथिर कालम', अंतर्राष्ट्रीय छायाकार

मुंबई | निर्माता वासु भगनानी और दीपशिखा देशमुख ने अपनी आगामी अनाम फिल्म के लिए अंतर्राष्ट्रीय छायाकार कोरी गेरयाक को अनुबंधित किया है। फिल्म में प्रभुदेवा और तमन्ना भाटिया प्रमुख भूमिकाओं में हैं। गेरयाक ने ‘टेड-2’, ‘डार्क नाइट’ और ‘इंसेप्शन’ जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने वासु भगनानी के साथ काम करने पर खुशी जताई है। गेरयाक ने अपने ... Read More »

इस अभिनेत्री की डेथ एनिवर्सरी पर रिलीज़ होगी एक शॉर्ट फिल्म

कलर्स चैनल, धरावाहिक बालिका वधु, प्रत्युषा बनर्जी, डेथ एनिवर्सरी, हम कुछ कह न सके

कलर्स चैनल का मशहुर धरावाहिक बालिका वधु कि मुख अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी जो आनंदी कि भूमिका निभाती थी पिछले साल उन्होंने किसी बात के चलते सुसाइड करली थी। फ़िलहाल उनकी डेथ एनिवर्सरी को एक साल होने वाला हैं। और इसी पर उनकी करीबी दोस्त काम्या पंजाबी एक शॉर्ट फिल्म रिलीज़ करेगी उस फिल्म का नाम हम कुछ कह न सके  है जिसे काम्या ने ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates