Saturday , 25 February 2017

Entertainment

ऑस्कर समारोह में शामिल होंगी प्रियंका चोपड़ा

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा, बॉलीवुड, ऑस्कर अवार्ड

लॉस एंजेलिस | अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने 89वें ऑस्कर अवार्ड समारोह में शामिल होने की घोषणा की है। प्रियंका ने शुक्रवार रात इंस्टाग्राम पर मशहूर ब्रिटिश गायक मिक जैगर के साथ ली गई एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए अपने प्रशंसकों के साथ यह खबर साझा की। प्रियंका ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “योजना में ... Read More »

कंगना ‘रंगून’ से अपने दृश्यों को हटाने से निराश

कंगना रनौत, अभिनेत्री कंगना रनौत, रंगून, विशाल भारद्वाज

मुंबई | अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि वह ‘रंगून’ से अपने कुछ बेहतरीन दृश्यों को हटाए जाने से बेहद निराश हैं। हालांकि उन्होंने इसके बावजूद फिल्म और उन्हें मिल रही सराहना पर खुशी जताई। कंगना ने शुक्रवार को मीडिया से कहा, “वे दृश्य मेरी बेहतरीन अभिनय की बानगी थे और जब मुझे उन दृश्यों को संपादित कर हटाए ... Read More »

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को स्वच्छ भारत मिशन का ब्रांड एंबेसडर बनाया

नरेंद्र मोदी, स्वच्छ भारत मिशन, अमिताभ बच्चन, सचिन तेंदुलकर, सलमान खान

नयी दिल्ली। केंद्र सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के स्वच्छ भारत मिशन के लिए अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को ब्रांड एंबेसडर बनाया है।41 वर्षीय अभिनेत्री टीवी और रेडियो अभियानों में सड़कों पर गंदगी फैलाने वाले लोगों को हत्सोसाहित करेंगी। जल्द ही, उनकी तस्वीर वाले पोस्टर समूचे देश के विभिन्न स्थानों पर प्रदर्शित किए जाएंगे।शहरी विकास मंत्रालय में संयुक्त सचिव और स्वच्छ ... Read More »

मेरी वापसी से दर्शकों का खुश होना लाजिमी है : सुष्मिता सेन

अभिनेत्री सुष्मिता सेन, '145 ऑल-डे कैफे एंड बार' के लांच

मुंबई| काफी समय तक बॉलीवुड से दूर रहीं अभिनेत्री सुष्मिता सेन का कहना है कि फिल्मों में उनकी वापसी से दर्शकों का खुश होना लाजिमी है। यहां ‘145 ऑल-डे कैफे एंड बार’ के लांच पर अभिनेत्री ने कहा, “मैं काफी समय से यह बात कह रही हूं। अगर मैं फिल्मों में वापसी करूं, तो दर्शकों को अच्छा लगना चाहिए।” सुष्मिता ... Read More »

आगरा में संगीत की विरासत बचाने की पहल

आगरा में संगीत की विरासत, आगरा संगीत महोत्सव, 'राउंडटेबल इंडिया फाउंडेशन' और 'आगरा वास्तुकार' संस्था

आगरा| आगरा में संगीत की विरासत बचाए रखने के लिए आगरा संगीत महोत्सव के रूप में एक नई पहल की जा रही है। इस महोत्सव का आयोजन ‘राउंडटेबल इंडिया फाउंडेशन’ और ‘आगरा वास्तुकार’ संस्था द्वारा संयुक्त रूप से 25 फरवरी को होगा। इस महोत्सव में संगीत जगत से कई मशहूर हस्तियां प्रस्तुति देंगी, जिसमें ‘खो जाने दो’ और ‘गंग लाल’ ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates