Saturday , 25 November 2017

Entertainment

‘किंग ऑफ कॉमेडी’ कहलाने से डर लगता है : कपिल शर्मा

मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)| ‘किंग ऑफ कॉमेडी’ के नाम से पहचाने जाने वाले लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बताया कि उन्हें ‘किंग ऑफ कॉमेडी’ कहलाने से डर लगता है और वह केवल लोगों को हंसाना चाहते हैं। एक बयान के मुताबिक, उन्होंने मंगलवार को कॉमेडी रियेलिटी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चेलेंज’ के निर्णायकों श्रेयस तलपडे और साजिद खान और ... Read More »

अनुपम ने ‘द इंडियन.’ की सराहना के लिए कल पेन को धन्यवाद दिया

मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)| दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी श्रृंखला ‘द इंडियन डिटेक्टिव’ की प्रशंसा के लिए भारतीय-अमेरिकी अभिनेता कल पेन को धन्यवाद दिया। कल ने ट्वीट किया, रसेल पीटर्स, ‘द इंडियन डिटेक्टिव’ बहुत हास्यपूर्ण है। बधाई हो। अनुपम खेर का अभिनय शानदार है। इस पर शुक्रवार को अनुपम ने लिखा, प्रशंसा के लिए धन्यवाद कल पेन। मैं बहुत ... Read More »

फैशन ज्वेलरी की देखभाल करें ऐसे..

नई दिल्ली, 25 नवंबर (आईएएनएस)| महंगे आभूषण हों या फैशन ज्वेलरी, अगर इन्हें ज्यादा समय तक इस्तेमाल में लाना है तो इनकी उचित देखभाल करनी जरूरी होती है। अपनी फैशन ज्वेलरी को भी नए जैसा बनाए रखने के लिए इनकी उचित देखभाल जरूरी है। फैशन ज्वेलरी को भी रोज नहीं पहनें और एसिड, अल्कोहल, विनेगर या अमोनिया वाले क्लीनर से ... Read More »

हील्स पहनना चुनौतीपूर्ण था : नितिन गोस्वामी

मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)| अभिनेता नितिन गोस्वामी ने बताया कि आगामी टेलीविजन धारावाहिक ‘सिद्धिविनायक’ में हील्स पहनकर डांस करना उनके लिए चुनौतीपूर्ण था। नितिन धारावाहिक में फिल्म ‘की और का’ के लोकप्रिय गीत ‘हाई हील्स’ को दोहराते दिखाई देंगे। उन्होंने बताया, मैं शूटिंग से पहले हील्स में चलने का अभ्यास करता था और इसे पहनकर संतुलित बैठाने का प्रयास करता ... Read More »

गोल्डन ग्लोब 2018 की मेजबानी करेंगे सेथ मेयर्स

लॉस एंजेलिस, 25 नवंबर (आईएएनएस)| हास्य कलाकार सेथ मेयर्स सात जनवरी 2018 को आयोजित होने वाले 75वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स समारोह की मेजबानी के लिए तैयार हैं। वेबसाइट ‘एसशोबिज डॉट कॉम’ के मुताबिक, इस खबर की घोषणा थैंक्सगिविंग के अवसर पर गोल्डन ग्लोब की वेबसाइट और ट्विटर के जरिए की गई। इस बीच, ट्विटर की घोषणा में गहरे नीले रंग ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates