Friday , 24 February 2017

वाराणसी

राहुल-अखिलेश का वाराणसी में रोड शो रद्द

अखिलेश यादव, राहुल गांधी, वाराणसी में रोड शो रद्द

लखनऊ/वाराणसी| उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का शनिवार को वाराणसी में प्रस्तावित बहुप्रतीक्षित रोड शो रद्द हो गया है। बताया जाता है कि संत गुरुदास की जयंती के मद्देनजर यह फैसला लिया गया है। संत रविदास की 10 फरवरी को जयंती है और इस मौके पर वाराणसी में कई कार्यक्रम आयोजित होते हैं, जिसके ... Read More »

किसी का कालाधन तो किसी कालामन आ रहा है सामनेः मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी का वाराणसी दौरा, कांग्रेस उपाध्यअक्ष राहुल गांधी, नोटबंदी का विरोध, मनमोहन सिंह, पूर्व वित्ती मंत्री चिदंबरम

वाराणसी। वाराणसी दौरे पर गए पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष खासकर कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी पर नोटबंदी का विरोध करने के लिए जमकर प्रहार किया। पीएम ने कहा कि नोटबंदी के बाद किसी का कालाधन तो किसी का कालामन सामने आ रहा है मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेता मेरा विरोध करने में खुद का ही रिपोर्ट कार्ड दे ... Read More »

नोटबंदी आजाद भारत का सबसे बड़ा घोटाला : केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, नोटबंदी, प्रधानमंत्री मोदी, पेटीएम

वाराणसी | दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में नोटबंदी के बहाने केंद्र सरकार पर जमकर हल्ला बोला। केजरीवाल ने कहा कि मोदी सरकार ने नोटबंदी काला धन और भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं की है। बल्कि अपने अरबपति दोस्तों के आठ लाख करोड़ रुपये का ऋण माफ करने के लिए किया ... Read More »

मोदी वाराणसी को 250 करोड़ रुपये की योजनाओं की सौगात देंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 24 अक्टूबर को वाराणसी का दौरा, 250 करोड़ रुपये की योजनाओं की सौगात

वाराणसी| उत्तर प्रदेश की सांस्कृतिक नगरी वाराणसी से सांसद व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अक्टूबर को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा करेंगे। इस दौरान वह अपने संसदीय क्षेत्र को 250 करोड़ रुपये की योजनाओं की सौगात भी देंगे। जिलाधिकारी कार्यालय ने प्रधानमंत्री के दौरे की पुष्टि की है। कार्यक्रम के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अक्टूबर को वाराणसी में ... Read More »

वाराणसी भगदड़ में अब तक 25 मरे

जयगुरुदेव की जयंती, वाराणसी भगदड़, अब तक 25 मरे

वाराणसी| आध्यात्मिक गुरु दिवंगत जयगुरुदेव की जयंती पर आयोजित समागम में हिस्सा लेने जा रहे श्रद्धालुओं की भीड़ में शनिवार को मची भगदड़ में रविवार को मृतकों की संख्या बढ़कर 25 हो गई है। गंभीर रूप से घायल सात लोग अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। मृतकों में 20 की शिनाख्त कर ली गई है। जयगुरुदेव की संस्था की ओर ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates