Wednesday , 29 March 2017

लखनऊ

वैध बूचड़खाने चलाने वालों को डरने की जरूरत नहीं : उप्र सरकार

सिद्धार्थनाथ सिंह, वैध लाइसेंस वाले बूचड़खाने, कार्रवाई सिर्फ अवैध बूचड़खानों को लेकर

बूचड़खाने को लेकर यूपी में रार लखनऊ। उत्तर प्रदेश में मांस कारोबारियों के चल रहे विरोध प्रदर्शन के बीच योगी सरकार के प्रवक्ता एवं मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने स्पष्ट कहा है कि वैध लाइसेंस वाले बूचड़खाने चलाने वालों को डरने की जरूरत नहीं है। पूरी कार्रवाई सिर्फ अवैध बूचड़खानों को लेकर हो रही है। सिंह ने एक प्रेसवार्ता में कहा, ... Read More »

आलू और आम उत्पादकों को मिलेंगी बेहतर सुविधाएं : केशव मौर्य

गरीब लोगों के कल्याण के लिए कई योजनाएं, योगी सरकार, गरीब कल्याण वर्ष, दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष, केशव मौर्य

किसानों को उचित मूल्‍य दिलवाने की केशव मौर्य ने की मांग लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार ने आलू तथा आम उत्पादकों को उचित मूल्य तथा सुविधाएं दिलाने की मांग केन्द्र सरकार से की है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने केंद्रीय कृषि मंत्री तथा केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री को पत्र लिखकर मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने का अनुरोध किया है। उन्होंने ... Read More »

योगी राज में जनता ने ली राहत की सांस : डॉ. मनोज मिश्र

आदित्यनाथ योगी सरकार, भाजपा प्रवक्ताज डॉ. मनोज मिश्र, एक सप्ताह के अंदर पांच साल का संदेश

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में ऐतिहासिक बहुमत के साथ सत्ता में आई भाजपा ने आदित्यनाथ योगी सरकार के अब तक किए गए कार्यो की जमकर प्रशंसा की है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. मनोज मिश्र ने कहा कि योगी राज में प्रदेश की जनता ने राहत की सांस ली है। उन्होंने कहा कि योगी जी द्वारा जिन कार्यो का श्री गणेश ... Read More »

गोरखपुर घटना की न्यायिक जांच हो : रालोद

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) ने गोरखपुर में हुई घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए गोरखपुर की घटना की न्यायिक जांच की मांग की है। साथ ही मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर अपराधियों को जल्द पकड़वाने की मांग की है। रालोद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मसूद अहमद ने कहा, “अभी पिछली सपा सरकार के गुंडों, माफियाओं के द्वारा की गई दर्दनाक घटनाओं ... Read More »

मुख्यधारा से जुड़े बगैर गरीब का विकास नहीं होगा : पाठक

भाजपा के प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक, मुख्यधारा से जुड़े बगैर गरीब का विकास नहीं, उज्जावला योजना

रसोई गैस के दाम बढ़ाने के सवाल पर चुप हुए पाठक लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक ने शनिवार को कहा कि मुख्यधारा से जुड़े बगैर न गरीब का विकास हो सकता है और न ही राष्ट्र का। यदि उद्देश्य सर्वहितकारी हो और नीयत साफ हो तो सरकार लक्ष्य को छलांग कर बहुत आगे बढ़ सकती ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates