Wednesday , 22 February 2017

लखनऊ

सपा मुख्य प्रवक्ता ने पीएम मोदी व अमित शाह को कहा आतंकवादी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में जारी चुनावी महासमर अब पूरी तरह से ‘महाभारत’ का रूप लेता जा रहा है। कहने को तो यहां विधानसभा चुनाव हो रहा है, लेकिन राजनेता इसको ‘युद्ध’ के तौर पर लड़ रहे हैं और भाषायी मर्यादा को ताक पर रखने से परहेज नहीं कर रहे हैं। प्रदेश की सत्ता पर काबिज समाजवादी पार्टी (सपा) ने देश ... Read More »

उप्र में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी : राजनाथ

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का तीसरा चरण, 12 जिलों की 69 विधानसभा सीट, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह

लखनऊ| उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में 12 जिलों की 69 विधानसभा सीटों के लिए रविवार को वोट डाले जा रहे हैं। इस बीच लखनऊ से सासंद व केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि उप्र में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है। ... Read More »

तीसरे चरण में 12 जिलों की 69 सीटों के लिए रविवार को होगा मतदान

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए तीसरे चरण का मतदान रविवार को होना है और इस दौरान 12 जिलों की 69 विधानसभा सीटों के लिए सुबह सात बजे से वोट डाले जाएंगे। इस चरण में 2,41,99,448 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करने के पात्र हैं, जिसमें युवा मतदाताओं की संख्या 4,10,117 है, जो 18 से 19 वर्ष के बीच ... Read More »

दिग्गज हिंदी उपन्यासकार वेद प्रकाश शर्मा का निधन

हिंदी उपन्यासकार वेद प्रकाश शर्मा, 62 साल की उम्र में निधन

लखनऊ| दिग्गज हिंदी उपन्यासकार वेद प्रकाश शर्मा का 62 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्होंने 176 उपन्यास लिखे हैं। वेद प्रकाश के परिवार के सदस्यों ने शनिवार को बताया कि उन्होंने शुक्रवार देर रात अंतिम सांस ली। परिवार की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, वेद प्रकाश का स्वास्थ्य पिछले कुछ माह से ठीक नहीं था और संक्रमण ... Read More »

सीताराम येचुरी आज लखनऊ में करेंगे जनसभा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव, माकपा के राष्ट्रीय महासचिव सीताराम येचुरी, लखनऊ के इटौंजा में सभा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभा करने के लिए आज मंगलवार 14 फरवरी को मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के राष्ट्रीय महासचिव सीताराम येचुरी लखनऊ के इटौंजा में सभा करेंगे। माकपा राज्य सचिव मंडल के सदस्य प्रेमनाथ राय ने बताया कि बक्शी का तालाब से वामपंथ समर्थित प्रत्याशी कामरेड छोटेलाल रावत चुनाव लड़ रहे हैं। ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates