Friday , 24 March 2017

कानपुर

कानपुर में धमाके के साथ ढही बिल्डिंग, कई मजदूर फंसे

कानपुर के शिवराजपुर थाना के मणिपालपुर, धमाके के साथ ढही बिल्डिंग, कई मजदूर फंसे

कानपुर। कानपुर के शिवराजपुर थाना के मणिपालपुर के पास आज दोपहर धमाके के साथ कटियार कोल्ड स्टोरेज की बिल्डिंग धराशायी हो गई है। इस हादसे में कई मजदूरों के दबे होने की आशंका है। धमाका इतना जोरदार था कि पास ही में कानपुर-फर्रुखाबाद रेल लाइन से गुजरी ट्रेन में हड़कंप मचा गया और ट्रेन रुक गई। कुछ देर बाद रेल ... Read More »

सैफुल्लाह की मौत पर उलेमा काउंसिल ने उठाया सवाल

कानपुर। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हाल ही में संदिग्ध आतंकवादी सैफुल्लाह के एटीएस से हुई मुठभेड़ मारे जाने पर उलेमा काउंसिल ने सवाल खड़े किए। सैफुल्लाह की मौत पर उसके पिता सरताज और भाई दानिश तो सवाल नहीं उठा रहे हैं, लेकिन उलेमा काउंसिल ने मुठभेड़ को फर्जी करार दिया। उलेमा काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना आमिर रशादी ... Read More »

पत्नी की हत्या कर सिपाही फरार

कानपुर, उत्तर प्रदेश, कल्याणपुर, हत्या, सिपाही, पत्नी की हत्या

कानपुर । उत्तर प्रदेश के कानपुर में कल्याणपुर थानाक्षेत्र में पुलिस विभाग में कार्यरत कर्मी ने पत्नी की हत्या कर दी। बीती रात मृतका का शव ठिकाने लगाने के लिए मकान में सीढ़ी लगाकर उतारते समय मकान मालिक को देख शव छोड़कर भाग निकला। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना के संबंध में ... Read More »

बसपा नहीं देगी भाजपा का साथ, विपक्ष में बैठेगी : मायावती

कानपुर। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व बसपा प्रमुख मायावती ने यहां मंगलवार को कहा कि चुनाव हार रही भाजपा सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार कर रही है कि बसपा उसके साथ मिलकर सरकार बनाने जा रही है। लेकिन बसपा चुनाव के बाद भी किसी पार्टी से गठबंधन नहीं करेगी। उन्होंने कहा, “वैसे तो यूपी चुनाव बसपा ही जीतने जा रही ... Read More »

कानपुर में बैलून सिलेंडर फटने से पति की मौत, पत्नी घायल 

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना कोतवाली के अंतर्गत ग्रीन पार्क स्टेडियम के बाहर बैलून सिलेंडर में अचानक आग लगने के साथ विस्फोट हो गया, जिससे वहां पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने बैलून सिलेंडर में लगी आग बुझाई और गंभीर रूप से घायल युवक व उसकी पत्नी को कानपुर जिला अस्पताल भेजा। अस्पताल ले जाते ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates