Tuesday , 17 January 2017

कानपुर

उप्र : पीएनजी गैस लाइन हुई लीक, बड़ा हादसा टला

png

  कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में घरों को सप्लाई होने वाली पीएनजी गैस लाइन में गुरुवार देर रात अचानक लीकेज हो गई, जिससे आग लग गई। यह घटना देखकर बच्चों ने परिजनों को सूचना दी। आनन-फानन में परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर बचाव कार्य में जुट गए। कल्याणपुर थाना क्षेत्र के इंद्रानगर में देर रात कुछ बच्चे शौच ... Read More »

‘यश भारती’ से सात विभूतियां सम्मानित, बांटे लक्ष्मीबाई पुरस्कार

Yash-bharti-300x214

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को लोक भवन में सात विभूतियों को यश भारती पुरस्कार से सम्मानित किया। इस वर्ष अब तक 84 लोगों को यश भारती सम्मान दिए जा चुके हैं। वहीं वर्ष 2015-16 में यह आंकड़ा 44 था। मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम में सूबे की लक्ष्मीबाई पुरस्कार विजेताओं को भी सम्मानित किया। अखिलेश ने जहां ... Read More »

कालाधन-भ्रष्टाचार के खिलाफ है हमारी लड़ार्ड : पीएम मोदी

narendra-modi

कानपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां आयोजित भाजपा की परिवर्तन रैली में कांग्रेस और उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी की सरकार पर जमकर हमला बोला। मोदी ने कहा कि उनका एजेंडा कालाधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लडऩा है और विपक्ष का एजेंडा संसद बंद करने का है। मोदी ने कहा, देश ईमानदारी चाहता है और लोकतंत्र में हम ... Read More »

‘भ्रष्टों को बचाने’ के लिए चर्चा से भागा विपक्ष : मोदी

'भ्रष्टों को बचाने', प्रधानमंत्री, नरेंद्र मोदी, विपक्षी दलों, नोटबंदी

  कानपुर| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद के शीत सत्र के नहीं चल पाने का ठीकरा सोमवार को विपक्षी दलों पर फोड़ा। उन्होंने यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ‘भ्रष्टों को बचाने’ के लिए उन्होंने संसद की कार्यवाही में अवरोध उत्पन्न किया और नोटबंदी के मुद्दे पर चर्चा नहीं होने दी। उत्तर प्रदेश में अगले साल होने ... Read More »

कानपुर बनेगा पावर हब, पीएम मोदी देंगे चुनावी सौगातें

प्रधानमंत्री ,नरेंद्र मोदी, नववर्ष, 31 दिसंबर,

पीएम नरेंद्र मोदी का कानपुर दौरा कल कानपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल कानपुर पंहुच रहे हैं, कानपुर को उत्तर प्रदेश का पावर हब बनाने की तैयारी शुरू हो गई है। पीएम मोदी सोमवार को कानपुर देहात के बारा खानचंदपुर में तैयार हो चुके जीआईएस (गैस इंसुलेटिड सबस्टेशन) का लोकार्पण भी करेंगे। पावर ग्रिड कार्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (पीजीसीआईएल) के इंजीनियरों ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates