Tuesday , 17 January 2017

इलाहाबाद

सीएम अखिलेश इलाहाबाद को देंगे 1,250 करोड़ का तोहफा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 25 दिसंबर को क्रिसमस पर संगम तट पर निर्मित होने वाले 4-लेन सेतु और पहुंच मार्ग का शिलान्यास कर इलाहाबाद को 1,250 करोड़ रुपये का तोहफा देंगे। अखिलेश 25 दिसंबर को इलाहबाद नगर में संगम तट पर वृद्ध, अशक्त एवं दिव्यांग तीर्थ-यात्रियों के लिए निर्मित होने वाले पर 4-लेन सेतु और पहुंच मार्ग ... Read More »

प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या, प्रेमी सीए गिरफ्तार

प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या, सीए प्रेमी गिरफ्तार, नौकरी दिलाने का झांसा देकर शारीरिक संबंध

इलाहाबाद। पहले तो नौकरी दिलाने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए, उसके बाद जब प्रेमिका शादी के लिए जिद करने लगी तो सीए (चार्टर्ड एकाउंटेंट) प्रेमी ने गला घोंटकर प्रेमिका की हत्‍या कर दी। बाद में शव को ई-रिक्शा से लेकर अस्पताल पहुंच गया। हत्‍यारे प्रेमी ने पुलिस को बताया कि लड़की ने नस काट ली। पुलिस भी झांसे में ... Read More »

महिला क्लर्क को दिनदहाड़े बदमाशों ने मारी गोली

इलाहाबाद, यूपी पब्लिक सर्विस कमीशन, सरकारी दफ्तर

इलाहाबाद। यूपी पब्लिक सर्विस कमीशन गेट के पास बदमाशों ने एक महिला को निशाना बनाते हुए गोली मार दी। हालांकि वक्त रहते महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी जान बच गयी। महिला सरकारी दफ्तर में बतौर हेड क्लर्क काम करती है। इलाहाबाद इंडस्ट्रियल टेक्निकल इंस्टीट्यूट(आईटीआई) में बतौर हेड क्लर्क तैनात इस महिला को किसने और क्यों गोली ... Read More »

इलाज के नाम पर लड़कियों से दुष्कर्म करने वाला तांत्रिक गिरफ्तार

2016_3image_13_41_210926607woman-ll

इलाहाबाद। नैनी क्षेत्र में एक तांत्रिक पर लड़कियों से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी तांत्रिक झाड़-फूंक के बहाने लड़कियों को अपने कमरे में लेकर आता था। फिर, बीमारी ठीक करने का भरोसा दिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करता था। आरोपी तांत्रिक अपने को बाबा बोलता है। उसने नैनी इलाके में किराए पर एक कमरा ले रखा था। कहा ... Read More »

उप्र के राज्यपाल नोटबंदी के निर्णय से सहमत

ram

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने नोटबंदी के निर्णय का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि बड़े नोट बंद करने से देश में छिपा कालाधन निकालने में आसानी होगी। यहां एक समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर आए राज्यपाल ने पत्रकारों से अनौपचारिक वार्ता में कहा कि लोगों को केंद्र सरकार की नीयत पर भरोसा करना चाहिए। ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates