Friday , 24 February 2017

इलाहाबाद

मंच गिरा, बाल-बाल बचे राहुल-अखिलेश

इलाहाबाद, अखिलेश-राहुल, अमित शाह

इलाहाबाद। इलाहाबाद में आज अखिलेश-राहुल का मंच गिर गया। चौथे दौर के प्रचार के आखिरी दिन रोड शो के बाद दोनों नेता मंच साझा करने वाले थे, लेकिन राहत की बात ये रही कि जिस वक्त मंच गिरा, उस वक्त वो वहां नहीं थे। अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने मंगलवार को इलाहाबाद में रोड शो निकाला। इस रोड शो के ... Read More »

सवा करोड़ पार्थिव शिवलिंग के निर्माण का अनुष्ठान पूरा

दद्दाजी शिष्य मंडल, गृहस्थ संत देवप्रभाकर शास्त्री 'दद्दाजी', शिवलिंग के निर्माण का अनुष्ठायन

इलाहाबाद। दद्दाजी शिष्य मंडल के माघ मेला स्थित शिविर में गृहस्थ संत देवप्रभाकर शास्त्री ‘दद्दाजी’ के सानिध्य में सवा करोड़ पार्थिव शिवलिंग निर्माण का अनुष्ठान पूर्ण हो गया। अनुष्ठान के चौथे दिन भक्तों ने 40 लाख से ज्यादा शिवलिंग का निर्माण कर रुद्राभिषेक, पूजन एवं विसर्जन किया। दद्दाजी ने अपने प्रवचन में कहा कि मानव को जीवन में माता, पिता, ... Read More »

सीएम अखिलेश इलाहाबाद को देंगे 1,250 करोड़ का तोहफा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 25 दिसंबर को क्रिसमस पर संगम तट पर निर्मित होने वाले 4-लेन सेतु और पहुंच मार्ग का शिलान्यास कर इलाहाबाद को 1,250 करोड़ रुपये का तोहफा देंगे। अखिलेश 25 दिसंबर को इलाहबाद नगर में संगम तट पर वृद्ध, अशक्त एवं दिव्यांग तीर्थ-यात्रियों के लिए निर्मित होने वाले पर 4-लेन सेतु और पहुंच मार्ग ... Read More »

प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या, प्रेमी सीए गिरफ्तार

प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या, सीए प्रेमी गिरफ्तार, नौकरी दिलाने का झांसा देकर शारीरिक संबंध

इलाहाबाद। पहले तो नौकरी दिलाने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए, उसके बाद जब प्रेमिका शादी के लिए जिद करने लगी तो सीए (चार्टर्ड एकाउंटेंट) प्रेमी ने गला घोंटकर प्रेमिका की हत्‍या कर दी। बाद में शव को ई-रिक्शा से लेकर अस्पताल पहुंच गया। हत्‍यारे प्रेमी ने पुलिस को बताया कि लड़की ने नस काट ली। पुलिस भी झांसे में ... Read More »

महिला क्लर्क को दिनदहाड़े बदमाशों ने मारी गोली

इलाहाबाद, यूपी पब्लिक सर्विस कमीशन, सरकारी दफ्तर

इलाहाबाद। यूपी पब्लिक सर्विस कमीशन गेट के पास बदमाशों ने एक महिला को निशाना बनाते हुए गोली मार दी। हालांकि वक्त रहते महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी जान बच गयी। महिला सरकारी दफ्तर में बतौर हेड क्लर्क काम करती है। इलाहाबाद इंडस्ट्रियल टेक्निकल इंस्टीट्यूट(आईटीआई) में बतौर हेड क्लर्क तैनात इस महिला को किसने और क्यों गोली ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates