Saturday , 21 January 2017

आगरा

मोदी को बना दिया अर्जुन और अमित शाह को कृष्ण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अर्जुन, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कृष्ण, नोटबंदी, विपक्ष के निशाने पर भाजपा

आगरा। आगरा के कुछ भाजपाइयों ने शीर्ष नेतृत्‍व को परेशानी में डाल दिया है। यहां कुछ कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अर्जुन और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को कृष्ण के रूप में दर्शाते हुए होर्डिंग लगा दिए हैं। नोटबंदी को लेकर विपक्ष के निशाने पर चल रही भाजपा को खुद उसके नेताओं ने ही बैचेन कर दिया। शाम को ... Read More »

शहीदों का अपमान करने वाले सबसे बड़े दलाल : मनिन्दर सिंह बिट्टा

मनिन्दर सिंह बिट्टा, सर्जिकल स्ट्राइक, शहीदों का अपमान करने वाले सबसे बड़े दलाल

गोवर्धन। (मथुरा)। आतंकवाद विरोधी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनिन्दर सिंह बिट्टा ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पर किसी भी पार्टी को प्रतिक्रिया नहीं करनी थी। सर्जिकल स्ट्राइक पर प्रधानमंत्री से सबूत मांगना गलत है। शहीदों का अपमान करने वाले सबसे बड़े दलाल हैं। बिट्टा ने कहा कि एक समय विपक्ष के नेता अटल बिहारी वाजपेयी ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ... Read More »

ISIS की ओर से आगरा को दहलाने की धमकी

IMG_20160922_203551

द्वारकेश बर्मन आगरा। उड़ी हमले के बाद तेज हुई गतिविधियों के बीच अब आगरा में आतंकी संगठन आईएसआईएस की ओर से धमाके की धमकी दी गई है। गुरुवार को आईएस कंमाडर की ओर से धमकी भरा पत्र मिलने के बाद हडक़म्प मच गया है। खत में आगरा के सदर बाजार, जनकपुरी और जय हॉस्पिटल को उड़ाने की धमकी दी गई ... Read More »

एक बार में 9 हजार पर्यटक ही कर सकेंगे दीदार-ए-ताज

1_Taj_Mahal

लखनऊ। ताजमहल का दीदार करने के लिए लगातार बढ़ रही भारी भीड़ के मद्देनजर जल्द ही एक समय निर्धारित किया जाएगा, जिसके बाद स्मारक के अंदर एक बार में नौ हजार से ज्यादा पर्यटकों को प्रवेश नहीं मिलेगा। यह सुझाव राष्ट्रीय पर्यावरण यांत्रिकी अनुसंधान संस्थान (नीरी) की रिपोर्ट में दिया गया है। नीरी के एक अधिकारी ने बताया कि कई ... Read More »

मैनपुरी में बदमाशों ने किया बेवर गॉव में लूट का प्रयास

images (3)

मैनपुरी। मैनपुरी थाना बेवर क्षैत्र के ग्राम महमुदिया रोड पर बदमाशों ने किया लूट का प्रयास। बदमासों ने की फायरिग गॉव बालों ने भी किया जबाबी फायर और बदमाशों को घेरा जिसमे से एक बदमाश को पकड़ लिया गया। गोली लगने से बदमाश घायल हो गया, मौके पर पहूॅची पुलिस ने घायल बदमाश को पुलिस की देख रेख में उपचार ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates