Saturday , 25 February 2017

आगरा

आगरा में संगीत की विरासत बचाने की पहल

आगरा में संगीत की विरासत, आगरा संगीत महोत्सव, 'राउंडटेबल इंडिया फाउंडेशन' और 'आगरा वास्तुकार' संस्था

आगरा| आगरा में संगीत की विरासत बचाए रखने के लिए आगरा संगीत महोत्सव के रूप में एक नई पहल की जा रही है। इस महोत्सव का आयोजन ‘राउंडटेबल इंडिया फाउंडेशन’ और ‘आगरा वास्तुकार’ संस्था द्वारा संयुक्त रूप से 25 फरवरी को होगा। इस महोत्सव में संगीत जगत से कई मशहूर हस्तियां प्रस्तुति देंगी, जिसमें ‘खो जाने दो’ और ‘गंग लाल’ ... Read More »

विस चुनाव के मद्देनजर ताज साहित्य महोत्सव स्थगित

ताज साहित्य महोत्सव स्थगित, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव

आगरा| ताज साहित्य महोत्सव (टीएलएफ) का आगामी चौथा संस्करण फरवरी में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर स्थगित कर दिया गया है। टीएलएफ के अध्यक्ष हरविजय बाहिया ने बताया, अब यह महोत्सव साल के अंत में होगा। टीएलएफ का शुभारंभ 2013 में हुआ था और यह पिछले कई वर्षो से आकर्षण का केंद्र रहा था। उत्तर प्रदेश में 11 जनवरी ... Read More »

मोदी को बना दिया अर्जुन और अमित शाह को कृष्ण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अर्जुन, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कृष्ण, नोटबंदी, विपक्ष के निशाने पर भाजपा

आगरा। आगरा के कुछ भाजपाइयों ने शीर्ष नेतृत्‍व को परेशानी में डाल दिया है। यहां कुछ कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अर्जुन और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को कृष्ण के रूप में दर्शाते हुए होर्डिंग लगा दिए हैं। नोटबंदी को लेकर विपक्ष के निशाने पर चल रही भाजपा को खुद उसके नेताओं ने ही बैचेन कर दिया। शाम को ... Read More »

शहीदों का अपमान करने वाले सबसे बड़े दलाल : मनिन्दर सिंह बिट्टा

मनिन्दर सिंह बिट्टा, सर्जिकल स्ट्राइक, शहीदों का अपमान करने वाले सबसे बड़े दलाल

गोवर्धन। (मथुरा)। आतंकवाद विरोधी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनिन्दर सिंह बिट्टा ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पर किसी भी पार्टी को प्रतिक्रिया नहीं करनी थी। सर्जिकल स्ट्राइक पर प्रधानमंत्री से सबूत मांगना गलत है। शहीदों का अपमान करने वाले सबसे बड़े दलाल हैं। बिट्टा ने कहा कि एक समय विपक्ष के नेता अटल बिहारी वाजपेयी ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ... Read More »

ISIS की ओर से आगरा को दहलाने की धमकी

द्वारकेश बर्मन आगरा। उड़ी हमले के बाद तेज हुई गतिविधियों के बीच अब आगरा में आतंकी संगठन आईएसआईएस की ओर से धमाके की धमकी दी गई है। गुरुवार को आईएस कंमाडर की ओर से धमकी भरा पत्र मिलने के बाद हडक़म्प मच गया है। खत में आगरा के सदर बाजार, जनकपुरी और जय हॉस्पिटल को उड़ाने की धमकी दी गई ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates