Wednesday , 29 March 2017

City News

देश तोड़ने की बात करने वालों को लोटा-लोटा कर मारो : राजू श्रीवास्तव

मशहूर कॉमेडियन, राजू श्रीवास्तव, काशी हिंदू विश्वविद्यालय, स्पंदन कार्यक्रम, आदित्यनाथ, मीडिया

वाराणसी । मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने मंगलवार को कहा कि यदि कोई विश्वविद्यालय के अंदर या बाहर देश तोड़ने की बात करे, भारत मां का अपमान करे, राष्ट्र विरोधी नारे लगाए और भारत को तोड़ने की बात करे तो उसे बगैर संकोच लोटा-लोटा कर मारो, आगे जो होगा देखा जाएगा। राजू काशी हिंदू विश्वविद्यालय के स्पंदन कार्यक्रम में बतौर ... Read More »

उप्र को अब गुंडे ठेकेदार बर्दाश्त नहीं : केशव मौर्य

इलाहाबाद। संगम नगरी पहुंचे प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रदेश को अब गुंडे ठेकेदार बर्दाश्त नहीं हैं। अब पीडब्ल्यू के सभी ठेकों में गुंडे ठेकेदार को बाहर किया जाएगा। यही नहीं पिछली सरकार के भ्रष्टाचार की जांच होगी। पीडब्ल्यूडी में ई-टेंडरिंग से ही ठेकों का आवंटन होगा। मौर्य ने कहा, “हमारा प्रयास प्रदेश के निचले ... Read More »

वैध बूचड़खाने चलाने वालों को डरने की जरूरत नहीं : उप्र सरकार

सिद्धार्थनाथ सिंह, वैध लाइसेंस वाले बूचड़खाने, कार्रवाई सिर्फ अवैध बूचड़खानों को लेकर

बूचड़खाने को लेकर यूपी में रार लखनऊ। उत्तर प्रदेश में मांस कारोबारियों के चल रहे विरोध प्रदर्शन के बीच योगी सरकार के प्रवक्ता एवं मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने स्पष्ट कहा है कि वैध लाइसेंस वाले बूचड़खाने चलाने वालों को डरने की जरूरत नहीं है। पूरी कार्रवाई सिर्फ अवैध बूचड़खानों को लेकर हो रही है। सिंह ने एक प्रेसवार्ता में कहा, ... Read More »

टेम्पो व कार की टक्कर में श्रद्धालु की मौत, छह घायल

मणिपुर में सड़क हादसों, 18 की मौत

मथुरा। उत्तर प्रदेश के जनपद मथुरा के बरसाना में श्रद्धालुओं से भरी टेम्पो और वेगनआर कार में टक्कर हो गई। इस हादसे में एक श्रद्धालु की मौत हो गई। वहीं आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह बरसाना थाने के ढाहरोली मोड़ पर तेज रफ्तार वैगनआर कार ने गोवर्धन से आते टेम्पो में सामने से ... Read More »

हिंदुस्तान में मुसलमान बाइ च्वॉइस हैं, बाइ चांस नहीं : मदनी

ख्वाजा अजमेरी मशाइख कांफ्रेंस, मौलाना महमूद मदनी, जमीयत उलेमा-ए-हिंद के जनरल सेक्रेटरी, मुसलमान बाइ च्वॉइस हैं, बाइ चांस नहीं

ख्वाजा अजमेरी मशाइख कांफ्रेंस में बोले मौलाना महमूद मदनी कानपुर। जमीयत उलेमा-ए-हिंद के जनरल सेक्रेटरी मौलाना महमूद मदनी ने यहां के बगाही मैदान में रविवार को आयोजित ख्वाजा अजमेरी मशाइख कांफ्रेंस में कहा कि हिंदुस्तान में मुसलमान बाइ च्वॉइस हैं, बाइ चांस नहीं। उन्होंने कहा, “हमारे पास इस्लामी मुल्क पाकिस्तान जाने का मौका था, लेकिन हमने ठुकरा दिया। हम देशभक्ति ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates