Sunday , 25 February 2018

City News

मायावती का इन्वेस्टर्स समिट को लेकर सरकार पर हमला बोलीं- ये आयोजन फैशन शो जैसा था

लखनऊ | उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने गुरुवार को लखनऊ में संपन्न हुई इनवेस्टर्स समिट को लेकर सरकार की मंशा पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि यह सरकार के लिए एक फैशन शो की तरह था। लखनऊ में शुक्रवार को एक बयान जारी कर मायावती ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि ... Read More »

गोरखपुर दंगाः सीएम योगी को मिली हाईकोर्ट से राहत, नहीं चलेगा कोई केस

इलाहाबाद। 2007 में हुए गोरखपुर दंगा मामले में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को इलाहाबाद हाईकोर्ट की तरफ से राहत की खबर मिली है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने योगी के खिलाफ दाखिल याचिका को खारिज कर दिया है। याचिका खारिज करते हुए इलाहाबाद हाइकोर्ट ने योगी पर मुकदमा नही चलाने का आदेश भी दिया है। इसके साथ ही कोर्ट ने दंगे ... Read More »

UP Investors Summit: प्रधानमंत्री मोदी ने किया उद्घाटन, अंबानी समेत कई उद्योगपति मौजूद

लखनऊ। पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में बहुप्रतीक्षित यूपी इन्वेस्टर्स समिट का उद्घाटन किया। कार्यक्रम के उद्घाटन के दौरान पीएम मोदी के साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई आला अधिकारी मौजूद थे। प्रदेश के इतिहास में अपने आप में अनूठी और बड़े पैमाने पर तैयारी के साथ आयोजित की जा रही इस समिट का ... Read More »

अगर आपने यूपी नहीं देखा तो समझो भारत को नहीं जाना, जानें ये राज

लखनऊ। यूपी एक ऐसी जगह जो सुर्खियों में बने रहने के लिए कोई न कोई कारण ढूंढ ही लेती है। नेताओं के बयानों की गर्मी हो या फिर बीहड़ों में बसे डकैतों का भयंकर खौफ, सड़क पर मनचलों को पीटता एंटी रोमियो स्क्वाड हो या फिर गरीबों को सताता लैंड माफियाओं का कब्ज़ा, ताज की तारीफों के पुल बांधते कनाडा ... Read More »

लखनऊ में खुला पहला पॉम्‍स स्‍पा एंड यूनिसेक्‍स सैलून का सेंटर, मिलेंगी ऐसी सभी सुविधाएं

लखनऊ। राजधानी में मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने रविवार 18 फरवरी को ब्यूटी और वेलनेस के क्षेत्र में पाम्‍स नामक सेंटर का उद्घाटन किया। पॉम्‍स की निदेशक प्रज्ञा सिंह ने कहा कि ब्यूटी, आयुर्वेद और नेचुरोपैथी की सुविधाओं से युक्त लखनऊ का यह प्रथम सेंटर है। यहां ग्राहकों को तीनों तरह की सुविधाएं एक ही छत के नीचे बहुत ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates