Saturday , 20 January 2018

18+

शादी से पहले कर लिया sex , No tension सुहागरात पर अपनाएं ये तरीका

नई दिल्ली। सुहागरात वो रात होती हैं जिसे हर लड़के और लड़की की खुशियों भरी रात होती है। यह एक ऐसा शब्द है जिसको सुनकर लड़कियां शर्म से पानी—पानी हो जाती हैं। वो सुनते ही आंखे चुरा लेती हैं लेकिन मन ही मन में अपनी सुहागरात के बारे में सोचा करती हैं। हलांकि तमाम लड़कियों को सुहागरात से पहले एक ... Read More »

सेक्स का मजा करना है दोगुना तो दीवार को बनाएं सहारा, जानें कैसे

नई दिल्ली। शादी को लेकर जहां लड़कियों में घबराहट होती हैं वहीं लड़कों में उत्सुकता देखने को मिलती है। वैसे अब जमाना बदल गया है, लड़कियां भी लड़कों से किसी मामले में कम नहीं हैं। शादी हो जाने के एक साल बाद प्रेमी जोड़े का प्यार सातवें आसमान पर होता है। पर जैसे—जैसे समय बीतता जाता है वैसे ही धीरे ... Read More »

सपने में दिखी महिला के साथ किया सेक्स तो होंगे धनवान, जानें कैसे

Opposite Sex की ओर आकर्षण, सुंदर चेहरे के प्रति आकर्षित, body construction का Attraction, male athelete में sperm count अधिक  

नई दिल्ली। सपने देखना अच्छी बात और हर एक को देखना चाहिए, सपने देखेंगे नहीं तो पूरे कैसे होंगे। हर इंसान सपने देखता है और सपनों की अपनी एक अलग ही दुनिया होती है। माना जाता है कि सपनों का सम्बन्ध भविष्य में होने वाली घटनाओं से से रुबरु करवाता है। जैसे यदि आप सपने में महिला को अपने साथ ... Read More »

शरीर के कसावट के लिए अपनाएं घरेलू नुस्खे, सफल रहेगा वैवाहिक जीवन

नई दिल्ली। बहुत से लोगों की मन में यह भ्रम घर कर जाता है कि सेक्‍स से प्राइवेट पार्ट से कसावट चली जाती है, तो यह बिलकुल ही गलत है इसे बदल दें। क्‍योंकि कई अन्‍य कारणों से भी योनि की कसावट कम हो जाती हैं। जैसे कि प्रसव के बाद और बढ़ती उम्र की वजह से योनि की मांसपेशियां ... Read More »

हफ्ते में इतनी बार करें S#X, शादीशुदा जिंदगी रहेगी खुशहाल

नई दिल्ली। इंसान की शादीशुदा जिंदगी में सेक्स महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है इसलिए पति-पत्नी के बीच अच्छे सेक्सुअल रिलेशन का होना बहुत जरुरी है। अगर आपको भी अपना वैवाहिक जीवन खुशहाल बनाना है तो हफ्ते में तीन बार सेक्स करना चाहिए। वहीँ दिन में चार बार पार्टनर को किस करना चाहिए। इतना नहीं अपने पार्टनर को दिन में एक बार ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates