Tuesday , 17 January 2017

मुख्य समाचार

भाजपा कांग्रेस मुक्त मणिपुर की तैयारी कर रही : जावड़ेकर

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, भारतीय जनता पार्टी, मणिपुर को कांग्रेस मुक्त, मणिपुर विधानसभा

इंफाल| केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी मणिपुर को कांग्रेस मुक्त बनाने की तैयारी कर रही है। मानव संसाधन विकास मंत्री मणिपुर विधानसभा की 60 सीटों के लिए पार्टी उम्मीदवारों के नामों पर फैसला करने के लिए मणिुपर के दो दिवसीय दौरे पर हैं। अपने इस दौरे के समापन पर जावड़ेकर ने इंफाल में ... Read More »

भारी बर्फबारी के कारण जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग बंद

जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग बंद, भारी बर्फबारी

जम्मू| जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग सोमवार को भारी बर्फबारी के कारण बंद कर दिया गया है। अधिकारियों ने बताया कि रविवार रात पटनीटॉप और बनिहाल में भारी बर्फबारी हुई, जिसके बाद राजमार्ग बंद कर दिया गया। Read More »

कश्मीर में कंपकंपाती ठंड जारी, बारिश व बर्फबारी की संभावना

कश्मीर घाटी, कंपकंपाती ठंड का कहर जारी, बारिश व बर्फबारी की संभावना

श्रीनगर| कश्मीर घाटी में रविवार को कंपकंपाती ठंड का कहर जारी है। वहीं, मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान बारिश और बर्फबारी की संभावना जताई है। मौसम विभाग के एक अधिकारी के अनुसार, “जम्मू-कश्मीर में पश्चिमी विक्षोभ के कारण मैदानी इलाकों में मध्यम लेकिन व्यापक बारिश और बर्फबारी और ऊंचाई वाले इलाकों में तेज बारिश की की संभावना ... Read More »

महात्मा गांधी सेतु पुनर्विकास कार्य का शुभारंभ स्थगित

महात्मा गांधी सेतु पुनर्विकास कार्य, नाव हादसे के कारण कार्यक्रम स्थ़गित, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

नाव हादसे के कारण स्‍थगित हुआ कार्यक्रम पटना| पटना में हुए नाव हादसे के मद्देनजर रविवार को होने वाले महात्मा गांधी सेतु पुनर्विकास (पुनर्निमाण) कार्य का शुभारंभ कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है। मुख्यमंत्री सचिवालय के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार रात केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी को फोन कर ... Read More »

उत्तर भारत के अधिकांश हिस्सों में शीतलहर का प्रकोप जारी

उत्तर प्रदेश में शीतलहर, नौ लोगों की मौत, लखनऊ में न्यूनतम तापमान शून्य

नई दिल्ली| उत्तर भारत के अधिकांश हिस्सों में शनिवार को भी शीतलहर का प्रकोप जारी रहा। मौसम विभाग ने अगले 48 घंटों के दौैरान इन क्षेत्रों में बारिश तथा बर्फबारी की संभावना जताई है। जम्मू एवं कश्मीर, हिमाचल प्रदेश तथा उत्तराखंड में मध्यम से पिछले एक सप्ताह से भारी बर्फबारी जारी है, वहीं पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, उत्तर प्रदेश तथा दिल्ली ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates