Friday , 24 February 2017

मुख्य समाचार

महाराष्ट्र निकाय चुनाव : लहराया भाजपा का परचम

मुंबई| बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) की 227 सीटों के लिए हुए चुनाव में शिवसेना सबसे ज्यादा 84 सीटें जीतकर पहले स्थान पर है, लेकिन बहुमत से दूर है। 82 सीटें जीतकर दूसरे स्थान पर रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कहा कि वह निर्दलीय पार्षदों की मदद से बीएमसी की सत्ता पर काबिज होगी। गुरुवार को हुई मतगणना के शुरुआती ... Read More »

नोटबंदी सबसे विनाशकारी तबाही : सदाशिवम

तिरुवनंतपुरम| केरल के राज्यपाल पी. सदाशिवम ने गुरुवार को केंद्र सरकार द्वारा लागू की गई नोटबंदी को भारत के वित्तीय इतिहास की सबसे विनाशकारी तबाही में से एक बताया। राज्यपाल ने यह टिप्पणी साल के पहले विधानसभा सत्र के उद्घाटन भाषण के दौरान की। उन्होंने पिछले चार महीने का वर्णन करते हुए कहा, “8 नवंबर 2016 को भारत सरकार ने ... Read More »

‘बागी’ वरुण गांधी के लिए बाहर का रास्ता दिखाया गया

इंदौर/नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के फायर ब्रांड नेता और सांसद वरुण गांधी ने अपनी ही केंद्र सरकार पर करारा हमला बोलते हुए कहा है कि बीते दो वर्षों में कर्ज से परेशान 50 हजार से ज्यादा किसान आत्महत्या कर चुके हैं और विजय माल्या 10 हजार करोड़ रुपये लेकर भाग गया और कोई कुछ नहीं कर पाया। वरुण ... Read More »

प्रेम मंदिर के पांचवें वार्षिकोत्सव में उमड़ा आस्था व प्रेम का सागर

प्रेम मंदिर का पांचवां वार्षिकोत्स व, श्रीकृष्ण और श्रीराधा जी का अभिषेक, श्रीकृष्ण् और श्रीराधारानी के भव्यं मूर्तिरूप का दर्शन

वृंदावन (मथुरा, उत्‍तरप्रदेश)। वृंदावन स्थित प्रेम मंदिर का पांचवा वार्षिकोत्‍सव पूरे हर्षोल्‍लास के साथ श्रद्धापूर्वक मनाया गया। वार्षिकोत्‍सव के भव्‍य कार्यक्रम का शुभारंभ प्रातः दस बजे श्रीकृष्‍ण और श्रीराधा जी के अभिषेक के साथ हुआ। तत्‍पश्‍चात 11 बजे श्रीकृष्‍ण और श्रीराधारानी के भव्‍य मूर्तिरूप का दर्शन मात्र पाकर श्रद्धालु भावविभोर हो उठे। आनंद के अतिरेक से भावविह्वल होकर श्रद्धालुओं की ... Read More »

कांग्रेस नेता ब्रजेश पांडेय पर छेड़खानी का आरोप, प्राथमिकी दर्ज

बिहार कांग्रेस नेता ब्रजेश पांडेय, छेड़खानी का आरोप, प्राथमिकी दर्ज

पटना| बिहार के एक पूर्व मंत्री की बेटी के साथ छेड़खानी और यौन शोषण के प्रयास के मामले में अब प्रदेश के कांग्रेस उपाध्यक्ष ब्रजेश पांडेय का नाम भी जुड़ गया है। इस मामले को लेकर ब्रजेश पांडेय के खिलाफ पटना अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (एससी/एसटी) थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इस बीच, पांडेय ने कांग्रेस ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates