Sunday , 25 February 2018
30 दिन तक सूटकेस में छुपाए रखा बच्चे का शव, बदबू आने पर दिखाता था मरा चूहा

30 दिन तक सूटकेस में छुपाए रखा बच्चे का शव, बदबू आने पर दिखाता था मरा चूहा

नई दिल्ली। दिल्ली के स्वरूपनगर इलाके से अगवा किए गए सात साल के मासूम की हत्या से जुड़ा दिल दहला देने वाला खुलासा हुआ है। बच्चे के चाचा ने ही सात जनवरी को घर के सामने से खेलते हुए उसे किडनैप किया था और बाद में उसकी हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद उसने शव को एक सूटकेस में छुपा दिया था। उसपर किसी को शक न हो इसलिए उसने बच्चे के माता-पिता के साथ मिलकर बच्चे की गुमशुदगी के रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक का नाम अवधेश है। वह रिश्ते में बच्चे का चाचा लगता है। सात जनवरी को उसने बच्चे को किडनैप कर लिया था। आशीष को अगवा करने के बाद वह पोल खुलने के डर से घबरा गया और उसने मासूम की बेरहमी से हत्या कर दी। अवधेश ने बच्चे की लाश को एक पॉलीथिन में पैक कर सूटकेस में रख दिया। पड़ोसियों को जब उसे घर से बदबू आने लगी तो उसने कहा कि उसके घर में चूहा मरा हुआ है।

बदबू न आए इसके लिए वह पूरे घर में परफ्यूम भी छिड़कता रहता था। पुलिस को अवधेश पर शक हुआ। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो वह पहले गोलमोल जवाब देता रहा, बाद में सख्ती से पूछ्ताकह करने पर वह टूट गया और अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि उसे पैसों की सख्त जरुरत थी इसलिए उसने अपने भतीजे की किडनैपिंग का प्लान बनाया। बाद में पकड़े जाने के डर से उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

=>
=>
loading...

About BRIJESH SINGH

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates