Sunday , 25 February 2018
रोज़ डे पर दूसरी शादी, प्रपोज़ डे पर पहली पत्नी ने मार डाला

रोज़ डे पर दूसरी शादी, प्रपोज़ डे पर पहली पत्नी ने मार डाला

लखनऊ। वेलेंटाइन वीक के पहले दिन यानी रोज डे पर दूसरी शादी करने वाले शख्स को उसकी पहली पत्नी ने मार डाला। पति की हत्या करने वाली महिला ने कहा कि उसने मेरा भरोसा तोड़ा। वह दूसरी पत्नी को घर लाने की जिद पर अड़ा हुआ था जिससे गुस्से में आकर उसने सिलबट्टे से उसके सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बरेली के किला बाकरगंज के खड्ड मुहल्ला निवासी रिक्शा चालक पप्पू उर्फ वसीम पत्नी बबली व दो बेटियों के साथ रहता था। बेटे की शादी हो चुकी है जोकि दूसरे मकान में रहता है। बबली को पता चला की पप्पू ने मुहल्ले की ही पैंतीस वर्षीय राबिया से दूसरी शादी कर ली है। वह भी शादीशुदा है और चार बच्चों के साथ रहती है। दूसरी शादी की बात पर बबली और पप्पू में झगड़ा होने लगा। पप्पू कमरा बंदकर बबली को पीटने लगा। इसी बीच बबली के हाथ में सिल बट्टा लगा और उसने पति के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

पुलिस पूछताछ में पहले तो बबली ने पुलिस को गुमराह करना चाहा लेकिन सख्ती से पूछ्ताकह करने पर वह टूट गई। बबली ने पुलिस को बताया कि उसके पति का राबिया से प्रेम प्रसंग था। सात फरवरी को उसने कोर्ट मैरिज कर ली। प्रपोज डे पर पहली पत्नी ने उसकी कर दी।

=>
=>
loading...

About BRIJESH SINGH

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates