Sunday , 25 February 2018
KISS DAY: इस तरह करें गर्लफ्रेंड को किस, दिन बन जाएगा स्पेशल

KISS DAY: इस तरह करें गर्लफ्रेंड को किस, दिन बन जाएगा स्पेशल

नई दिल्ली। वैलेंटाइन वीक में हर कपल को किस डे का इंतजार रहता है। इस दिन कपल एक-दूसरे को किस करके प्यार का इजहार करते हैं। हालांकि कई लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हे ठीक से किस करना नहीं आता या वो गलत तरीके से किस करते हैं जिससे उनका पार्टनर नाराज हो सकता है| तो किस करने में आपसे भी गलती न हो इस बात का ध्यान रखें। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि किस करते समय आपको कौन कौन सी गलती नहीं करनी चाहिए।

सांसों की महक

अनेकों टूथपेस्ट या मंजनों के विज्ञापनों में आपने सांसों की अच्छी या खराब महक का असर तो देखा ही होगा। पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर जा रहे हैं तो फिर इस बात का विशेष ख्याल रखें कि आपकी सांसें महक रही हों जिससे आपकी पूरी बात बन जाए।

जीभ पर नियंत्रण

कई बार पहली बार KISS करते समय जीभ का जरूरत से ज्यादा प्रय़ोग करने से भी आपका पार्टनर नाराज हो सकता है या सकती है। जीभ का सिर्फ उतना ही प्रयोग करें जितनी जरूरत हो।

बॉडी पर कंट्रोल

कई बार लोग रोमांटिक पलों के दौरान अपनी बॉडी को स्टिफ करने लगते हैं। कोई भी किसी पुतले के साथ प्यार नहीं करना चाहता हैं. हल्के हल्के मूवमेंट्स के साथ अपने पार्टनर को थोड़ा और करीब लाने की कोशिश करें. पार्टनर को KISS करते समय गहरी सांसे लें.

हाथों पर कंट्रोल

पार्टनर को किस करते समय हाथों का मूवमेंट होना जरूरी होता है लेकिन उसी समय हाथों पर नियंत्रण होना भी जरूरी होता है. KISS करते समय अतिउत्साहित होने के बाद पार्टनर के उन अंगों पर हाथ लगाने या हरकत करने की कोई जरूरत नहीं होती है जिससे उसे असहजता महसूस हो.

दांतों का संघर्ष

आपने कभी सोचा है कि, आप पार्टनर के साथ कामुक किस में खोए हो और तभी एक डरावनी आवाज आए और पता चले कि आपके और पार्टनर के दांत आपस में टकरा गए हैं।

=>
=>
loading...

About BRIJESH SINGH

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates