Sunday , 25 February 2018
PROMISE DAY पर अपने पार्टनर से करें ये वादे, कभी नहीं टूटेगा रिश्ता

PROMISE DAY पर अपने पार्टनर से करें ये वादे, कभी नहीं टूटेगा रिश्ता

नई दिल्ली। प्यार एक खूबसूरत एहसास है वैसे तो आपको अपना प्यार जाहिर करने के लिए किसी स्पेशल डेट या प्लान की जरुरत नहीं पड़नी चाहिए लेकिन, जैसे हर त्याहारों को मनाने का अपना एक अलग महीना और तारीखें तय होती है। ठीक वैसे प्यार जैसे पवित्र एहसास को महसूस करने के लिए भी कुछ स्पेशल दिन बनाए गए हैं।

Image result for PROMISE DAY
तो जैसा की हम सभी फ़रवरी माह में आ चुके है तो आज है 11 फरवरी। यानी की ‘प्रॉमिस डे’। वो दिन जब हम किसी स्पेशल वन से तरह-तरह के वादे करते हैं। प्यार में कपल्स के बीच आपस में विश्वास होना सबसे ज्यादा जरुरी होता है। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे उन 5 वादों के बारे में जो आज आपको अपने किसी ‘करीबी’ से करना चाहिए।

Image result for PROMISE DAY
प्रोमिस डे पर अपने पार्टनर से हमेशा साथ रहने का वादा तो आप करेंगे ही, लेकिन इसके अलावा भी अपने प्यार को मजबूत करने के लिए आपको कुछ और वादे भी करने होंगे। इस प्रोमिस डे पर आप वादा करिए कि आप जिस शख्स को प्यार करते हैं, उसे हमेशा डिस्टर्ब करेंगे, जब जरूरत होगी तो सबसे पहले उनके पास जाएंगे और अपना हर सुख दुख साझा करेंगे।

Related image
अपने पार्टनर से वादा करिए कि वो चाहे जैसा भी खाना बनाएंगी आप बिना शिकायत किए खा लेंगे। और आप हर बात में अपने ईगो को लाने से बचेंगे। आप अपने पार्टनर की बातें घंटों बिना शिकायत किए हुए सनुते रहेंगे और उनकी हर एक बात को याद भी रखेंगे।

Image result for PROMISE DAY

=>
=>
loading...

About BRIJESH SINGH

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates