Saturday , 20 January 2018
दिल्ली के युवक ने बनाया अनोखा रिकार्ड, सबसे ज्यादा बार की उबर की सवारी

दिल्ली के युवक ने बनाया अनोखा रिकार्ड, सबसे ज्यादा बार की उबर की सवारी

नई दिल्ली| दिल्ली-एनसीआर में एक युवक ने साल 2017 में एक दिन में करीब 5 बार उबर के कैब से यात्रा की, जो कि देश में सबसे ज्यादा उबर की कैब से यात्रा करने का रिकार्ड है। राइड मुहैया कराने वाली एप के मुताबिक, उस यात्रा ने साल 2017 में कुल 1,969 यात्राएं की। हालांकि कंपनी ने उस यात्री के नाम का खुलासा नहीं किया है।

वही, दिल्ली में ही उबर के एक ड्राइवर पार्टनर ने पिछले चार सालों और दो महीनों से लगातार उबर एप का इस्तेमाल करने का रिकार्ड बनाया है। साल 2017 में यह किसी ड्राइवर पार्टनर के उबर से लंबे समय तक जुड़े रहने का रिकार्ड है।

उबर इंडिया और दक्षिण एशिया के अध्यक्ष अमित जैन ने बताया, “साल 2017 में हम भारत में एक टिकाऊ व्यवसाय खड़ा करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे थे। जिसका नतीजा है कि हम दोहरे अंकों में वृद्धि दर दर्ज की और लगातार रोजाना 10 लाख से अधिक यात्रा करवा रहे हैं।”

भारत में उबर के लिए सबसे व्यस्त दिन शुक्रवार होता है और सबसे व्यस्त घंटा शाम के 6 बजे होता है। कंपनी ने एक बयान में कहा, “सबसे ज्यादा उबर कैब 11 अगस्त को बुक किया गया था, उस दिन शुक्रवार को और उसके बाद स्वतंत्रता दिवस तक छुट्टियां थी।”

=>
=>
loading...

About BRIJESH SINGH

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates