Saturday , 20 January 2018
बीवी को तलाक देकर साली को भगा ले गया पति, बोला- मुझे ये ही पसंद है

बीवी को तलाक देकर साली को भगा ले गया पति, बोला- मुझे ये ही पसंद है

 

देवबंद। सुप्रीम कोर्ट ने भले ही तीन तलाक को अंसवैधानिक करार दे दिया हो लेकिन देशभर में इससे जुड़े मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला यूपी के सहारनपुर का है जहां दहेज़ की मांग पूरी न होने पर एक महिला को उसके पति ने तलाक दे दिया। इतनी ही नहीं वह महिला की छोटी बहन को लेकर भी फरार हो गया। उसका कहना है कि उसे अपनी साली पसंद है। वह उसके साथ ही रहेगा।

जानकारी के अनुसार मोहल्ला पठानपुरा निवाासी उमरजंहा पत्नी अरशद नेे कोतवाली में तहरीर देतेे हुए कहा कि उसकी शादी 3 साल पूर्व मुस्लिम रीति-रिवाज के अनुसार हुई थी और परिजनों ने हैसियत के अनुसार दहेज भी दिया था। पीड़िता ने बताया कि उसका पति अरशद शादी के कुछ दिन बाद से ही कम दहेज लाने की बात कहते हुए उसके साथ मारपीट करता था।

पीड़िता ने बताया कि विगत 7 दिसम्बर को देर रात मिट्टी का तेल छिड़ककर उसके पति ने आग लगाने की कोशिश भी की। शोर सुनकर मोहल्ले वालों के जाग जाने पर पीड़िता की जान बच सकी। दहेज लोभी पति ने अपनी पत्नी उमर जहां को मारपीट कर तलाक दे दिया और अपनी साली को लेकर फरार हो गया। उसका कहना था कि वह अब अपनी साली के साथ ही रहेगा।

पीड़ित महिला ने बताया कि इससे पहले भी मेरे पति ने एक शादी की और उस महिला को भी मारपीट कर तलाक दे दिया था। पीड़ित महिला ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने पूरे मामले जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

=>
=>
loading...

About BRIJESH SINGH

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates