Saturday , 20 January 2018
मार्वलस पर्सनालिटीज ऑफ द ईयर–2017 के अवार्ड से नवाज़े गए संजीव जायसवाल

मार्वलस पर्सनालिटीज ऑफ द ईयर–2017 के अवार्ड से नवाज़े गए संजीव जायसवाल

लखनऊ। इन दिनों बॉलीवुड में यूपी के लोगों का डंका बज रहा है। इसी फेहरिस्त में एक नाम लखनऊ के संजीव जायसवाल का भी है। संजीव ने 2005 में फरेब फि‍ल्म से प्रोडक्शन की दुनिया में कदम रखा। इसके बाद 2007 में फि‍ल्म अनवर का निर्माण किया।

2012 में आई फि‍ल्म शूद्र का उन्होंने लेखन और निर्देशन किया। उनकी अगली फि‍ल्म प्रणाम अगले साल रिलीज होने वाली है। शनिवार को यूपी के गवर्नर राम नाइक ने संजीव जायसवाल को मार्वलस पर्सनालिटीज ऑफ द ईयर सम्मान से नवाजा।

इस मौके पर फिल्म डायरेक्टर संजीव जायसवाल ने कहा,’ मुझे अपने प्रदेश से एक अलग लगाव है। मैंने कई फिल्में यही शूट की। इस बार भी मेरी फिल्म ‘प्रणाम’ यही की पृष्ठभूमि पर है, जो मार्च में रिलीज होगी। अपने यहां पर सम्मान पाना सबको अच्छा लगता है। मेरी तमन्ना है कि मैं प्रदेश के लोगों के लिए कुछ काम कर सकूं। अभी मेरे दो प्रोजेक्ट चल रहे हैं। वह भी प्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित होंगे।

कार्यक्रम मीडिया प्लानर नाम की संस्था ने इंदिरा गांधी प्रतिष्‍ठान में आयोजित किया था, जिसमें कैबिनेट मंत्री डॉ. रीता बहुगुणा जोशी, मंत्री बृजेश पाठक, मार्वलस बुक के मुख्य संपादक डॉ. शशिकांत तिवारी, आयोजक अमित सिंह समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। संजीव जायसवाल के साथ अभिनेता राजीव खंडेलवाल समेत कई दिग्गज हस्तियों को सम्‍मानित किया गया।

इस कार्यक्रम में पद्मभूषण डॉ. विन्देश्वर पाठक, मार्वलस रिकार्ड्स बुक ऑफ इंडिया के मुख्य सम्पादक डॉ. शशिकान्त तिवारी, सचिव अमित सिंह, फ़िल्म निर्माता नितिन मिश्रा और अनुराग बत्रा भी मौजूद रहे।

=>
=>
loading...

About BRIJESH SINGH

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates