Saturday , 25 November 2017
भारती एयरटेल, एसके टेलीकॉम में नेटवर्क करार

भारती एयरटेल, एसके टेलीकॉम में नेटवर्क करार

नई दिल्ली, 13 सितम्बर (आईएएनएस)| भारती एयरटेल और कोरिया की दूरसंचार कंपनी एसके टेलीकॉम ने बुधवार को एक साझेदारी की घोषणा की, जिसके तहत देश में उन्नत नेटवर्क का निर्माण किया जाएगा।

कंपनी द्वारा जारी एक बयान में यहां कहा गया कि यह भागीदारी कई क्षेत्रों के लिए की गई है, जिसमें नेटवर्क अनुभव बेहतर बनाने के लिए सॉफ्टवेयर का विकास, मशीन लर्निग समेत उन्नत डिजिटल टूल्स का लाभ उठाने के लिए बिग डेटा और वैयक्तिकृत टूल्स का निर्माण शामिल है।

दोनों कंपनियां मिलकर 5जी नेटवर्क, नेटवर्क फंक्शन्स वर्चुअलाइजेशन (एनएफवी), सॉफ्टवेयर डिवाइन्ड नेटवर्किं ग (एसडीएन) और इंटरनेट ऑफ थिंग्स (आईओटी) के विकास के साथ ही साथ मिलकर भारतीय संदर्भ में इन प्रौद्योगिकियों के परिचय के लिए एक सक्षम पारिस्थितिकी तंत्र का विकास करेगी।

भारती एयरटेल के अध्यक्ष सुनील भारती मित्तल ने बताया, यह साझेदारी एक ऐसी कंपनी की विशेषज्ञता का लाभ उठाकर भारत में एयरटेल के ग्राहकों के लिए नाटकीय रूप से बेहतर अनुभव लाएगी, जिसने दुनिया में सबसे अच्छा मोबाइल ब्रॉडबैंड नेटवर्क बनाया है।

एसके टेलीकॉम के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी पार्क जूंग-हो ने कहा, एसके टेलीकॉम नए नेटवर्क के नवाचारों को प्राप्त करने के लिए भारती के साथ मिलकर काम करेगा ताकि भारती के ग्राहकों के लिए अधिक से अधिक मूल्य उपलब्ध करा सके।

=>
=>
loading...

About LiveUttarPradesh 'Web Wing'

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates