Saturday , 25 November 2017
नशीली बर्फी खिलाकर युवक ने किया महिला से रेप, दोस्त बनाता रहा वीडियो

नशीली बर्फी खिलाकर युवक ने किया महिला से रेप, दोस्त बनाता रहा वीडियो

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा जिले के कोतवाली शहर के बस अड्डे के पास सोमवार शाम को नशीली बर्फी खिलाकर एक महिला के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। साथ ही आरोपियों ने महिला का अश्लील वीडियो बनाया और किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। शहर के बस अड्डे के पास अंडे की ठेली लगाकर गुजर-बसर करने वाली महिला को युवक ने पहले प्रसाद बताकर बर्फी खिलाई और फिर उसकी ठेली पर अंडे खाने के बाद उसे दो हजार रुपये का नोट दिया।

रुपये खुला कराने के लिए जब महिला नशे की हालत में अपने घर पहुंची, तो दोनों युवक भी पीछे-पीछे उसके घर पहुंच गए। वहां जाकर सोनू नाम के एक आरोपी ने महिला के साथ तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया। वहीं दूसरे युवक ने महिला के साथ हो रहे दुष्कर्म का अश्लील वीडियो बनाया। दुष्कर्म के बाद दोनों महिला को बदहवास हालत में छोड़कर फरार हो गए। साथ ही महिला को धमकी दे गए कि अगर यह बात किसी को बताई तो उसका अश्लील वीडियो वायरल कर देंगे।

घटना के बाद पीड़िता थाने पहुंची और पुलिस को आपबीती सुनाई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों युवकों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

=>
=>
loading...

About BRIJESH SINGH

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates