Saturday , 25 November 2017
इंसानियत शर्मसार, बेंगलुरू में स्कूल गार्ड ने चार साल की मासूम बच्ची से किया रेप

इंसानियत शर्मसार, बेंगलुरू में स्कूल गार्ड ने चार साल की मासूम बच्ची से किया रेप

बेंगलुरु। दिल्ली में पांच साल की मासूम से रेप और गुरुग्राम में सात साल के प्रद्युम्न की बेरहमी से मर्डर का केस सामने आने के बाद अब बेंगलुरू में भी मासूम के साथ हैवानियत की खबर सामने आई है। यहां पर एक प्राइवेट स्कूल में एलकेजी में पढऩे वाली चार साल की बच्ची के साथ वहां के गार्ड ने रेप की वारदात को अंजाम दिया।

यह घटना मंगलवार की है। स्कूल के सिक्योरिटी गार्ड ने स्कूल परिसर में ही बच्ची से रेप किया। बच्ची दोपहर को जब अपने घर लौटी तो उसने अपने प्राइवेट पार्ट्स में दर्द की शिकायत की। जब माता-पिता ने उससे पूछा कि क्या गड़बड़ है, तो बच्ची ने बताया कि स्कूल के सुरक्षा गार्ड ने उसे गलत तरीके से छुआ है। इसके बाद वह बच्ची उल्टियां करने लगी।

उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसके साथ रेप की पुष्टि की। बच्ची के माता-पिता की शिकायत पर पुलिस ने स्कूल के सभी पांच सुरक्षा गार्ड को हिरासत में ले लिया। इनमें से एक ने अपराध ने कबूल कर लिया।

बच्ची के पूरी तरह से स्वस्थ होने का इंतजार किया जा रहा है, ताकि वो आरोपी की शिनाख्त कर सके। डीसीपी (नॉर्थ) के मुताबिक, स्कूल में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं और सभी सुरक्षा मानकों का पालन किया गया है, फिर भी ये घटना हुई जो दुर्भाग्यपूर्ण है।

बता दें कि पूरे देश में इन दिनों गुरुग्राम में सात साल के प्रद्युम्न की गला रेंतकर की गई हत्या का मामला सुर्खियों में छाया हुआ है। सुप्रीम कोर्ट ने प्रद्युम्न के पिता की स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की गुहार संबंधी याचिका पर केंद्र सरकार, हरियाणा सरकार, सीबीआई आदि को नोटिस जारी किया है।

=>
=>
loading...

About BRIJESH SINGH

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates