NationalSpiritualTop Newsमुख्य समाचार

जेकेपी ने की गरीबों की मदद, 11 हजार लोगों को बांटे कंबल

प्रतापगढ़। भक्तिधाम-मनगढ़ में बुधवार को बढ़ती ठंड को देखते हुए जगद्गुरु कृपालु परिषत की अध्यक्षाओं डाॅ विशाखा त्रिपाठी, डाॅ श्यामा त्रिपाठी एवं डाॅ कृष्णा त्रिपाठी द्वारा गरीबों को निःशुल्क कंबल बांटे गए।

इस अवसर पर 11,000 गरीबों को एक-एक कंबल दिया गया। साथ ही एक-एक खाना रखने का डिब्बा व अन्य खाद्य सामग्री भी गरीबों को प्रदान की गई। ठंड के शुरू होते ही गरीबों एवं असहाय लोगों को यही चिंता रहती है कि वे किस तरह आर्थिक तंगी के चलते अपने परिवार के लिए कंबल आदि की व्यवस्था कर सकेंगे।

अपनी नियमित आय से जहां वे बड़ी ही मुश्किल से अपने परिवार के लिए दो समय के भोजन की व्यवस्था कर पाते हैं, वहां उनके लिए इन अतिरिक्त खर्चों का बोझ उठाना काफी कठिन हो जाता है।

गरीबों की इन समस्याओं का ध्यान रखते हुए जगद्गुरु कृपालु परिषत द्वारा निर्धनों और समाज के असहाय लोगों को उनके जीवन को सुचारु रूप से चलाने के लिए हर साल अनेकों दैनिक उपयोगी वस्तुओं का दान किया जाता है।

इसी को ध्यान में रखते हुए ठंड के शुरू होते ही जगद्गुरु कृपालु परिषत की अध्यक्षाओं द्वारा बुधवार को 11,000 गरीब लोगों को निःशुल्क कंबल वितरण किया गया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH