Regional

शादीशुदा गर्लफ्रेंड से मिलने भाई बनकर पहुंचा BF, फिर जो हुआ उसे खुद ही पढ़ लीजिए

पटना। बिहार के शेखपुरा से एक ऐसा मामले सामने आया है उसे जिसने भी सुना हैरान रह गया। यहां एक युवक अपनी शादीशुदा गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए उसके ससुराल पहुंच गया। वहां उसने बताया कि ये मेरी बहन हैं और मैं इनकी विदाई करने आया हूं। रात भर वह प्रेमिका के कमरे में रहा और उसके साथ संबंध बनाता रहा। इस दौरान किसी को भी इस बात का शक नहीं हुआ कि वह महिला का भाई नहीं बल्कि उसका प्रेमी है।

दूसरे दिन जब प्रेमिका के पति का फोन आया तो लोगों ने उससे पूछा कि बहू को भाई लेने आया है, मायके भेज दें। यह सुनते पति को कुछ शक हुआ। जूली के पति जयचंद्र कुमार ने कॉल करके ससुराल बात की तो पता चला कि वहां से किसी को नहीं भेजा गया। इसके बाद ससुराल के लोगों ने जितेंद्र को पकड़ लिया और शनिवार सुबह पंचायत बुलाई गई। पंचायत में शादीशुदा युवती की शादी प्रेमी के साथ कराने का फैसला लिया गया। पत्नी की दूसरे से हो रही शादी में खुद उसका पति भी शामिल हुआ।

बताया जा रहा है कि जूली और जितेंद्र के बीच पिछले कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों की जान पहचान एक रांग नंबर कॉल से हुई थी। शादी के बाद भी जूली प्रेमी से मोबाइल पर चोरी छिपे बात करती थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH