Regional

ऑटो चालक बना हैवान, साथियों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

पटना। बिहार में एक बार फिर अपराधियों का हौसला बुलंद है। गैंग रेप की घटनाए लगातार हो रही है। हत्या और लूट का मामला भी कई बार प्रकाश में आ चुका है। अब हाजीपुर में गैंगरेप की सूचना मिल रही है। पटना से मिली जानकारी के अनुसार ट्रेन से उतरी एक युवती को ऑटो चालक और उसके साथियों ने मिलकर उसके साथ इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया।

दीपावली के रात एक युवती पटना जाने के लिए ऑटो के लिए ऑटो स्टैंड पहुंची। यहां पर ऑटो चालक और उसके साथी ने पटना पहुंचाने के बहाने ऑटो वाले ने उसे बैठाया। इसके बाद पटना पहुंचाने के बहाने वह युवती को कोनहारा घाट के पास ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। ऑटो चालक ने जानबुझकर अन्य यात्रियों को रास्ते में ही उतार दिया और युवती को एकांत में ले जाकर गैंगरेप किया।

मोतिहारी, नाबालिग छात्रा, सामूहिक दुष्कर्म, हरसिद्धि थाना क्षेत्र

युवती ने बचाव करने की पूरी कोशिश लेकिन ऑटो चालक और उसके साथियों ने मिलकर युवती की जमकर धुनाई भी की। युवती ने अपने साथ हुए गैंगरेप पर एफआईआर दर्ज कराई है। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में कड़ा कदम उठाते हुए ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके अन्य साथी भागने में कामयाब रहे। बता दें कि बिहार में हाल के दिनों में रेप की घटनाये लगातार बढ़ रही है।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey