Top NewsUttar Pradeshमुख्य समाचार

शराब न मिलने पर यूपी पुलिस के दरोगा ने फायरिंग कर फैलाई दहशत

हरिद्वार। उत्तराखंड के हरिद्वार में यूपी पुलिस के दारोगा ने शराब न मिलने पर अपने साथी के साथ मिलकर बवाल काटा है। इतना ही दरोगा ने अपनी वर्दी का खौफ दिखाकर शराब कैंटीन के लोगों के ऊपर अपनी सरकारी पिस्टल तानते हुए हवाई फायरिंग कर डराने और धमकाने लगे। इसके बाद दरोगा और उसका साथी मौके से फरार हो गए लेकिन बाद में इन्हें ज्वालापुर पुलिस ने रोडीबेवाला चौकी पर गिरफ्तार भी कर लिया। हालांकि बाद में दोनों को जमानत मिल गई। पूरा मामला दिल्ली हाईवे पर रानीपुर झाल के पास अंग्रेजी शराब के ठेके का बताया जा रहा है।

कैंटीन में कार्यरत सतपाल के अनुसार रात ग्यारह बजे के आसपास कुछ लोग कैंटीन में शराब की मांग को लेकर पहुंचे। अंग्रेजी शराब की मांग करने पर कैंटीन में कार्यरत सतपाल ने देने से मना कर दिया। इसी को लेकर विवाद शुरू हुआ और बाद में नौबत मारपीट तक पहुंची गई। विरोध करने पर एक युवक ने पिस्टल से हवाई फायर कर पूरे इलाके में दहशत फैला दी।

इसके बाद मौके से फिर कार में सवार होकर सभी युवक हरिद्वार की तरफ चल दिए। इसके बाद पुलिस की इस घटना की सूचना दी गई। हरिद्वार पुलिस ने इस मामले पर तुरंत एक्शन लेते हुए रोडीबेलवाला चौकी पर बैरियर लगाकर कार रोक ली।

कार के रोकते ही दो युवक फरार हो गए जबकि दो हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने आरोपियों से कड़ी पूछताछ की तो पता चला कि एक युवक का नाम अनुराग चौधरी है और वह कोतवाली नजीबाबाद (बिजनौर) में बतौर दारोगा के पद पर तैनात है। पुलिस ने आरोपी दरोगा की सरकारी पिस्टल एवं नौ कारतूस अपने कब्जे में कर लिया। कैंटीन कर्मचारी सतपाल ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कराया है। कुल मिलाकर पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और फरार लोगों की तलाश में जुटी हुई है।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey