EntertainmentLifestyle

फैशन के दीवानों के नाम होगी 27-28 अक्टूबर की शाम

नई दिल्ली, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)| दिल्ली की हल्की सर्दियों में 27-28 अक्टूबर को फैशन गुरु स्टाइल वीक में इंटरनेशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट के सीजन 1 का आयोजन किया जाएगा जिसमें ब्यूटी और फैशन का संगम एक ही जगह देखने को मिलेगा। फैशन गुरु 2017 में तीन प्रतिस्पर्धाएं होंगी, जिसमें मिस सुपर मॉडल, द स्टाइल गुरु, द ज्वैल क्यूरेटर शामिल हैं।

फैशन गुरु के प्रबंध निदेशक, मशहूर कारोबारी और मीडिया पर्सनैलिटी संजीव झा ने बताया कि 27-28 अक्टूबर को होने वाली इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए 10 उम्मीदवारों के नाम 3 अक्टूबर को मुंबई में जूरी के सदस्यों ने फाइनल किए। फाइनल में भाग लेने वाली इन्हीं प्रतियोगियों में से जूरी के प्रतिष्ठित सदस्य मिस सुपर मॉडल 2017, द स्टाइल गुरु 2017 और द ज्वैल क्यूटर 2017 का चुनाव करेंगे।

उन्होंने कहा कि प्रतियेगिता में मिस सुपर मॉडल का ताज जीतने के लिए जहां उम्मीदवार विभिन्न वर्गो, जैसे मिस एक्सप्रेसिव आइज, मिस ब्यूटीफुल स्माइल, मिस लस्टरस हेयर, मिस फ्लॉलेस स्किन, मिस स्टनिंग स्विमवियर जैसे वर्गो के तहत प्रतियोगिता करेंगे। वहीं फैशन गुरु बनने के लिए उम्मीदवारों को बेस्ट एब्सट्रेक्ट, बेस्ट जियोमीट्रिक और बेस्ट फ्लोरल के तहत प्रतियोगिता करनी होगी।

यह इवेंट जीरो मार्केटिंग ग्रुप के संस्थापक संजीव झा के दिमाग की उपज है। संजीव भारत और नेपाल में मशहूर फैशन, एंटरटेनमेंट और मीडिया प्रफेशनल हैं। इस इवेंट की जूरी पैनल में बॉलीवुड, ज्वैलरी के क्षेत्र में नामचीन शख्सियतों के अलावा जाने-माने फैशन डिजाइनर शामिल हैं। इस प्रतियोगिता के आयोजन में फैशन गुरु की वेन्यू पाटर्नर नई दिल्ली का द पेवेलियन है, जबकि इस इवेंट का मैनेजमेंट एसओएस नाइटलाइफ की ओर से किया जाएगा।

इंटरनेशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट, फैशन गुरु स्टाइल वीक के सीजन 1 की विजेताओं का चयन करने वाली जूरी में जाने-माने फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा, अभिनेता और मॉडल आर्यन वैद, इंटरनैशनल मीडिया पर्सनैलिटी संदीप मारवाह, सिलेबिटी मीडिया कसलटेंट निर्मल मिश्रा और सिलेब्रिटी एक्टर और मेंटर आनंद मिश्रा शामिल हैं।

=>
=>
loading...