18+Lifestyle

बॉयफ्रेंड के साथ सपनों में कर रही हैं S#X तो…

नई दिल्ली। सोते समय हर इंसान कोई न कोई सपना जरूर देखता है। कुछ सपने बहुत अच्छे होते हैं तो कुछ इतने बुरे की तुरंत हमारी नींद खुल जाती है। सपनो की भी एक अलग दुनिया होती है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर सपने का कोई न कोई अर्थ तो जरूर होता है। यहां तक कि नींद में देखे जाने वाले सपने हमें आगे होने वाली घटनाओं का संकेत भी देते हैं। जैसे कोई व्यक्ति अगर सपने में सांप पकड़ता है तो उसेहर कार्य में सफलता जरूर मिलती है। यदि आप सपने में सीढ़ी चढ़ रहे हैं तो आप जीवन में सफलता मिलेगी वहीँ अगर आप सीढ़ियों से उतर रहे हैं तो आपके विकास में गिरावट आएगी।

इसी तरह अगर कोई सपने में खुद को सेक्स करते हुए देखता हैं तो आज हम आपको इसके बारे में कुछ संछिप्त जानकारी देते हैं जिससे आप अनुमान लगा सकते हैं कि आपने जो भी सपना देखा है उस सपने का क्या मतलब है।

यदि कोई लड़की अपने पति या अपने प्रेमी के साथ सम्बन्ध बनाते हुए सपने देखती है तो इसका दो अलग-अलग मतलब होते हैं। या तो आपकी रिलेशनशिप काफी बेहतर है या फिर आपको अपने पार्टनर से वह सब नहीं मिल रहा जो आप चाहती हैं। इसके आलावा अगर कोई स्त्री अपने पसंदीदा अभिनेता के साथ सेक्स करते हुए देखती है तो समझ जाइए कि वह स्त्री अपने प्रेमी या अपने पति में और भी बहुत कुछ तलाश कर रही हैं।

वहीँ अगर कोई भी स्त्री अपने पुराने बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स करते हुए सपना देखती है तो समझ जाइए कि वह युवती अपने नए बॉयफ्रेंड में वह सब नहीं पा रही है जो पुराने वाले से मिलता था। इसके आलावा कोई भी युवती अपने सपने में अपने प्रेमी या पति को धोखा देते हुए देखती है तो समझ जाइए कि आपको अपने पार्टनर के साथ पर्याप्त समय नहीं मिल रहा है और आपको उनके साथ रहने की जरूरत है।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH