Regional

बेटे को नींद की गोलियां खिलाकर पड़ोसी के साथ संबंध बनाती थी महिला, ऐसे खुला राज़

जयपुर। गुजरात की रहने वाली एक महिला ने पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया। पति दुबई में रहता था तो उसने अपने जिस्म की भूख मिटाने के लिए पड़ोसी युवक से संबंध बना लिए। इतना ही नहीं प्रेमी के साथ वक्त बिताने के लिए वह अपने बेटे ड्रग्स दे देती जिससे वो सोता रहे और ये अपनी रातें रंगीन करती रहे। हालांकि एक गलती ने उसकी पोल खोल दी।

एक अंग्रेजी वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक़, महिला का पति दुबई में नौकरी करता था। पत्नी और बच्चा गुजरात में रहते थे। इसी दौरान महिला का अफेयर उसके घर के पास रहने वाले केतन नाम के युवक से हो गया। वह आए दिन अपनी सास से किसी काम का बहाना बनाकर घर से निकल जाती और केतन के साथ वक्त बिताती। इतना ही नहीं जब कभी उसका बेटा उसके साथ जाने की जिद करता तो वह उसे नींद की दवा पिलाकर पूरी रात सुला देती।

इस दौरान महिला को अपने प्रेमी के साथ अपनी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरों को फोन में सेव करना भारी पड़ गया। महिला की प्राइवेट तस्वीरें गूगल ड्राइव से लिंक हो गई और दुबई में बैठे उसके पति ने पड़ोसी के साथ अपनी पत्नी की आपत्तिजनक तस्वीरें देख ली। पति ने जैसे ही अपनी पत्नी की इन तस्वीरों को देखा उसके पैरों तले जमीन खिंसक गई।

फिलहाल महिला के पति ने उसे तलाक देने का फैसला किया है। साथ ही उसने पुलिस में भी उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है। उसने आरोप लगाया है कि अपने प्रेमी के साथ वक्त बिताने के लिए उसकी पत्नी उसके बेटे को ड्रग्स देती थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH